सोनू निगम के दीवानों के लिए एक बुरी खबर...
सोनू निगम के दीवानों के लिए एक बुरी खबर...
Share:

लाखो दिलो को अपनी सिंगिंग का दीवाना बनाने वाले सोनू निगम को आज कौन नहीं जानता है. 42 साल के हो चुके हैं सोनू निगम ने अपने एक बयान में कहा है कि आज संगीत जगत पूरी तरह से बदल गया है और उनके जैसे कलाकारों के पास सीमित विकल्प है. अभी सोनू निगम के दीवानों के लिए एक बुरी खबर यह आ रही है जल्द ही सोनू निगम अपने संगीत से ब्रेक लेने वाले है. खबरों के मुताबिक इस बाबत सिंगर सोनू का कहना है कि वह स्वास्थ्य लाभ के लिए ब्रेक ले रहे हैं।

सात जून को उनकी बाएं घुटने की सर्जरी होने जा रही है। सोनू इससे पहले ऑस्टेटोमी सर्जरी करा चुके हैं। इसके बाद यह उनकी दूसरी सर्जरी होगी।  सोनू ने कहा, 'मैं घर पर ही हूं। ऑस्टेटोमी सर्जरी ढ़ाई महीने पहले हो चुकी है। थोड़ा, बहुत चल पाता हूं। मेरी दूसरी सर्जरी जल्द होगी। बेहतर स्वास्थ्य के लिए ब्रेक लेना चाहता हूं।'

गौरतलब है की अपने एक बयाना में सिंगर सोनू निगम ने कहा है कि ‘‘आज पूरा संगीत जगत बदल गया है. अधिकतर कलाकार किसी संगीत कंपनी से जुड़े हुये हैं. वे उनकी प्रतिभा की रहनुमाई करती हैं. गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही हमे सोनू निगम मुंबई के भीड़भाड़ वाले इलाके में भिखारी के रूप में गाना गाते हुए नजर आए थे तथा आजकल उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -