शोरूम से नई कार लेकर 6 को कुचला, जानिए पूरा मामला
शोरूम से नई कार लेकर 6 को कुचला, जानिए पूरा मामला
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के वारंगल जिले से सड़क हादसे की एक घटना सामने आई है। यहां शोरूम से एक नई खरीदी गई कार भीड़ में जा घुसी, जिसमें 6 व्यक्ति चोटिल हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पूरा हादसा एक CCTV कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा तहकीकात कर रही है। पुलिस के अनुसार, घटना अन्नाराम दरगाह शरीफ के पास प्रातः लगभग आठ बजे हुई। रफीक नाम का एक व्यक्ति अपनी नई कार चलाते हुए भीड़ में जा घुसा। 

दरअसल, हड़बड़ाहट में रफीक ने ब्रेक पैडल से ब्रेक लगाने की जगह एक्सीलरेटर पैडल दबा दिया तथा वाहन ऑटो और आसपास चल रहे कई व्यक्तियों से टकरा गया। हादसे में 6 व्यक्ति घायल हुए हैं, जिनमें एक महिला नंदिनी की हालत गंभीर है। आईपीसी की धारा 337 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे की तहकीकात चल रही है।

गौरतलब है कि हाल में चंडीगढ़ से सड़क दुर्घटना की भयानक खबर सामने आई थी। यहां सड़क किनारे स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही लड़की को तेज गति थार गाड़ी ने रौंद डाला। फिर रफ़्तार से वहां से आगे निकल गई। घटना फर्नीचर मार्केट की है। सड़क दुर्घटना की यह घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। प्राप्त खबर के अनुसार, चोटिल लड़की की पहचान 25 वर्ष की तेजस्विता कौशल के तौर पर हुई। दरअसल, शनिवार देर रात 11 बजकर 39 मिनट पर तेजस्विता को थार गाड़ी रौंदते हुए आगे निकल गई। उस वक़्त तेजस्विता स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही थी। कहा जा रहा है कि गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही थी।

खुद को NSG का जवान बताकर पीएम मोदी के सभास्थल में घुसा शख्स, हथियार के साथ 2 गिरफ्तार

राहुल गांधी की यात्रा के बीच नरवाल में दो बड़े ब्लास्ट, कई लोगों के चपेट में आने की आशंका

'मस्जिद में लाउडस्पीकर बजे तो ठीक, लेकिन सरस्वती पूजा पर DJ बजा तो होगी FIR', यहाँ कलेक्टर के फैसले पर भड़के छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -