करण जौहर ने शेयर की 'तख़्त' की स्टार कास्ट और उनके किरदार, देखें वीडियो
करण जौहर ने शेयर की 'तख़्त' की स्टार कास्ट और उनके किरदार, देखें वीडियो
Share:

बॉलिवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर अपनी बड़ी फिल्म 'तख़्त' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इससे जुड़ी नई नई जानकारी सामने आती जा रही है. करण इस फिल्म के लिए कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते और इसी के लिए वो पूरी रिसर्च  कर रहे हैं. ऐसी खबर है कि फिल्म रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, अनिल कपूर, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर दिखाई देंगे. इसके बाद करण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें स्टार कास्ट दिखाई दे रही है. 

हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू हो जाएगी. अब करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर 'तख्त' की स्टारकास्ट की एक झलक दिखाई है. करण इस समय अपने नए ऑफिस में इस ऐतिहासिक फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसमें कई सारे स्टार्स एक साथ नज़र आने वाले हैं और कौन कौन से स्टार दिखाई देंगे इसकी झलक सामने आ चुकी है और साथ ही उनके किरदारों के नाम भी. 

इस फिल्म के साथ करण एक बार फिर डायरेक्टर के तौर पर काम करते हुए दिखाई देंगे. यह फिल्म मुगल काल पर आधारित होगी. बताया जा रहा है कि विकी कौशल इसमें औरंगजेब, रणवीर सिंह उनके भाई दारा शिकोह, करीना कपूर जहांआरा, अनिल कपूर शाहजहां, आलिया रणवीर की पत्नी, भूमि विकी की पत्नी और जाह्नवी एक मुगल दासी के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग अगले साल ही शुरू की जाएगी और हो सकती है इसकी रिलीज़ डेट भी आगे बढ़ जाए. 

'कलंक' की असफलता के कारण Takht में हो रही देरी!, जानें क्या बोले करण

हिट फिल्मों के बाद आयुष्मान ने बढ़ाई फीस, एक एड के ले रहे इतने करोड़

Coolie no 1 से वरुण ने शेयर की अपने फेवरेट पर्सन के साथ सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -