ठंडे बस्ते में गई ये धमाकेदार फ़िल्में, जोरों से हुआ था एलान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर से घाटे में जाती नजर आ रही है। जी दरअसल कई फ़िल्में हैं जो ठंडे बस्ते में जा चुकी है। इन फिल्मों के नाम अनाउंस तो बहुत जोर-शोर से हो जाहुए थे लेकिन फ्लोर तक पहुंचते-पहुंचते इन्हें सालों लग गए। उन फिल्मों की लिस्ट में पहला नाम तख़्त का है। बॉलीवुड निर्माता करण जौहर ने फिल्म तख्त का ऐलान बहुत ही बड़े स्तर पर किया था। आपको पता ही होगा इस फिल्म में रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार एक साथ काम करने वाले थे लेकिन बहुत बड़े बजट की वजह से यह फिल्म शुरू नहीं हो पायी।

वहीं दूसरा नाम कृष 4 का है। जी दरअसल डायरेक्टर राकेश रोशन कृष 4 की कहानी पर सालों से काम कर रहे हैं लेकिन अभी तक यह पूरी नहीं हो पायी है। अब लगता है ये रिलीज नहीं हो पाएगी, हालाँकि अभी कुछ कह नहीं सकते। वहीं तीसरे नंबर पर है अमिताभ बच्चन की आंखें 2। यह भी काफी समय से बन रही है लेकिन अभी तक यह शुरू नहीं हो पायी है। आपको बता दें कि आंखें 2 में बिग बी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना नजर आने वाले थे।

वहीं चौथे और आखिरी नंबर पर है अजय देवगन और रणबीर कपूर की कॉमेडी फिल्म। जी दरअसल डायरेक्टर लव रंजन इन दोनों को एक कॉमेडी फिल्म में लेकर आने वाले थे लेकिन अब तक कोई भी बात सामने नहीं आई और फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है। 

कोरोना की दूसरी लहर ने मचाया कोहराम, अमित शाह बोले- राज्य अपने हिसाब से लगाएं लॉकडाउन

डांस दीवाने 3: हीरोइन बनना चाहती हैं नोरा, माधुरी से कहा- 'संजय लीला भंसाली से।।।'

काली चालीसा के पाठ से दूर हो जाते हैं हर दुःख-दर्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -