वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को ले जाएं इन जगहों पर..., बन जाएगा आपका दिन
वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को ले जाएं इन जगहों पर..., बन जाएगा आपका दिन
Share:

वेलेंटाइन डे आने वाला है और यह दिन कपल्स के लिए ख़ास माना जाता हैं. यह दिन लव कपल्स के लिए विशेष होता है। और इस दिन यदि आप घूमने के बारे में सोच रहे हैं तो बहुत सी रोमांटिक जगहों पर जा सकते हैं। हालाँकि यदि आपके पार्टनर को घूमने के अलावा टेस्टी फूड्स खाने का भी शौक है तो आप इन जगहों पर जा सकते हैं जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। 

जयपुर:-
यह ऐतिहासिक महत्व रखने वाला शहर है तथा जयपुर में आपको कई ऐसे टेस्टी फूड्स खाने को मिलेंगे, जो आपकी ट्रिप का मजा दोगुना कर सकते हैं। यहाँ जाकर आप और आपका पार्टनर यहां राजस्थानी खाने का जायका ले सकते हैं।

बैंगलोर:- 
यहाँ भी शानदार खाना है। दरअसल इसे भारत की बेस्ट टूरिस्ट डेस्टिनेशन्स में से एक माना जाता है। सबसे खास बात है कि यहां आपको कई ऐसे टेस्टी स्ट्रीट फूड्स खाने को मिलेंगे, जिनका टेस्ट लाजवाब होता है। यहाँ जाकर आप डोसा, इडली व अन्य डिशेज को चख सकते हैं।

मुंबई:-
यह वह जगह है जिसे एक रोमांटिक डेस्टिनेशन भी माना जाता है। ऐसे में यदि आप और आपका पार्टनर एक फूडी कपल हैं, तो आप यहां के वड़ा पाव, भाजी व अन्य फूड्स को खाकर एंजॉय कर सकते हैं।

कोलकाता:-
यह बहुत जबरदस्त जगह है। कहीं जाना हो तो कोलकाता को कैसे भूला जा सकता है। आप यहां का रसगुल्ला खा सकते हैं जो देश ही क्या पूरी दुनियाभर में मशहूर है। वहीं इसके अतिरिक्त आपको यहां स्वादिष्ट डिश भी खाने को मिलेंगी।

जैसलमेर:- 
राजस्थान की ये जगह भी प्रेमी जोड़ों के लिए एक बेस्ट रोमांटिक प्लेस है। यहाँ वेलेंटाइन डे जश्न के साथ मनाया जा सकता है। यहां भी आप और आपका पार्टनर राजस्थानी खाने का जायका ले सकते हैं। दरअसल यहां बाटी, चूरमा के लाजवाब टेस्ट को चख सकते हैं।

वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर संग देंखे ये रोमांस से भरी ये फ़िल्में

3 पत्नियों के कारण शख्स को खानी पड़ी जेल की हवा, जानिए पूरा मामला

सेहत के लिए बेहद फायदेमंद होता है KISS, जानिए इसके फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -