Now
फोन खो जाने पर हताश न हो करे ये उपाय
Share:

दुनियाभर में कई लोग ऐसे है जो लापरवाही में अपना फोन खो देते है तो कई लोग ऐसे भी है जिनका फोन किसी शातिर चोर के हाथ लग जाता है. आजकल स्मार्टफोन का चलन काफी ज्यादा हो गया है. हम इसमें अपने कई प्रकार के डाक्यूमेंट्स सेव करके रखते है जिनका मिस यूज भी किया जा सकता है. ऐसे में आपका स्मार्टफोन खो जाना आपके लिए किसी सदमे से कम नहीं होता. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप अपने खोये हुए फोन को वापस पा सकते है. 

एंटी थेफ्ट अलार्मः  इसको अपने फोन में डाउनलोड करने के बाद एक्टिवेट कर लें. इसके बाद यदि कोई और आपका मोबाइल छूने की कोशिश करेगा, तो मोबाइल में तेज अलार्म बजेगा. यदि किसी भीड़-भाड़ वाले इलाके में कोई फोन चोरी करने की कोशिश करेगा, तो आपको तुरंत पता चल जाएगा.

लुकआउट सिक्योरिटी एंड एंटीवायरसः इस ऐप में गूगल मैप की मदद से लोकेशन का पता लगाया जा सकता है. यदि चोरी के बाद कोई आपका फोन स्विच ऑफ कर देता है, तो आपको फोन की आखिरी लोकेशन पता चल जाएगी. इससे आपको अपने फोन को ढूंढने में आसानी हो सकती है.

थीफ ट्रैकरः यह ऐप चोरी हुए फोन को ढूंढने में मददगार है. फोन चोरी होने के बाद इसके जरिए आप चोरी करने वाले व्यक्ति की पूरी जानकारी ढूंढ सकते हैं. इसमें एक खास फीचर भी दिया गया है. फोन से छेड़छाड़ होने पर यह फीचर आपको छेड़छाड़ करने वाले की स्वतः फोटो क्लिक करके लोकेशन के साथ मेल भेज देगा.

Asus के इस लैपटॉप का प्रोसेसर और लुक आपको लुभा सकता है

ऐप्पल अब फ्री में रिप्लेस करेगा बैटरी

Paytm पर आईपीएल 2018 का मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -