इस होली पर लीजिये हॉट और कुछ नए सेक्सी अंदाज में Selfie , देखिए 10 HOT सेल्फी
इस होली पर लीजिये हॉट और कुछ नए सेक्सी अंदाज में Selfie , देखिए 10 HOT सेल्फी
Share:

नई दिल्ली : देशभर में होली की धूम मची हुई है. हर कोई रंगों में रंगा हुआ नज़र आ रहा है. लोग तरह तरह के रंग लगाकर एक दूसरे को बधाइयां दे रहे है. वही इस बार युवक और युवतियों में होली सेल्फी का क्रेज नुमाया दिख रहा है. लोग अपने हाईटेक मोबाइल से होली सेलिब्रेशन की सेल्फी ले रहे है.

स्कूल और कॉलेज में होली आने से करीब दो दिन पहली ही होली का सेलिब्रेशन शुरू हो गया था. स्टूडेंट्स अपने दोस्तों को गुलाल लगाकर होली के सांग पर थिरकते भी नज़र आए. कोई ठुमके लगते हुए सेल्फी ले रहा है तो कोई गुलाल लगाकर अपने दोस्तों के साथ सेल्फी क्लीक कर रहा है. वही पिंक सिटी की सड़कों रंग से सराबोर होने लगी. हर ओर रंग और गुलाल के साथ सभी के जुबान पर होली की शुभकामनाएं थीं.

वहीं विश्व के कई कोने गुलाबी नगरी में होली सेलिब्रेट करने आए सैलानियों के लिए शहर के खासकोठी होटल में पर्यटन विभाग की ओर से होली का विशेष आयोजन किया गया है सफेद ड्रेस में सैलानी अपने होटल रूम्स से बसों और कारों के जरिए खासाकोठी होटल कैम्पस में पहुंचने लगे हैं.

 कुछ सैलानी दिल्ली से सीधे जयपुर में होली सेलिब्रेट करने के लिए आ रहे हैं. होटल में होली की विशेष तैयारियां की गई हैं. जैसे-जैसे सैलानी होटल के गेट पर पहुंच रहे हैं उन्हें गुलाल का तिलक लगाकर और माला पहनाकर स्वागत किया जा रहा है. सैलानी सेल्फी स्टैंड में अपने मोबाइल और डिजीटल कैमरे को लेकर इस हुड़दंग को एंजॉय कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -