फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान पुरुष को रहता है इन बातों का डर

फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान पुरुष को रहता है इन बातों का डर

पहली बार सेक्स के दौरान हर कोई चिंतित रहता है या फिर यूं कहे कि जब भी कोई व्यक्ति पहली बार शारीरिक संबंध बनाता है तो उसके मन में कई तरह के सवाल आते हैं. जितना वे फर्स्ट टाइम सेक्स को लेकर उत्साहित होते हैं उतना ही वह बेचैन भी रहते हैं क्योंकि पहली बार सेक्स के समय कई बातों से अनजान रहते हैं और इस अनजाने पन के डर की वजह से मन में कई तरह के सवाल खड़े होते हैं.

खासकर लड़कियों को फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान सबसे ज्यादा डर रहता है. पहली बार सेक्स करते समय लड़कियों के मन में अंचाहे गर्भ का डर बना रहता हैं इसलिए बेहतर होगा कि आप कंडोम का इस्तेमाल करें. अगर बात करें लड़कों के बारे में तो उनके मन में सबसे पहले यही सवाल खड़ा होता है कि क्या वह अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट कर पाएंगे.

इस कलर की ब्रा देख लड़के हो जाते हैं उत्तेजित

कुछ लोग ऐसे होते हैं कि वह अच्छे परफॉर्मेंस के लिए पोर्न फिल्मों का सहारा लेते हैं, लेकिन यह गलत है क्योंकि वास्तविक जीवन से यह बिलकुल हटकर होता है इसलिए आप सेक्स के समय ऐसी चीजों का सहारा न ले.

लव बाईट हो सकती हैं कई परेशानियां

इसके अलावा आप अपनी पार्टनर से सेक्स विषय पर खुलकर बात करें. आप चाहे तो उन्हें सेक्स से जुडी कुछ ख़ास बातों को बताएं जिनसे आप दोनों ही इसका भरपूर आनंद ले पाए. फर्स्ट टाइम सेक्स के दौरान पुरुष अगर जल्दबाज़ी न करें तो बेहतर होगा नहीं तो आपकी महिला पार्टनर को लगेगा कि आप सिर्फ सेक्स के भूखे हैं.

ये भी पढ़े

इस उम्र में सेक्स सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं लड़कियां

इस कलर की ब्रा देख लड़के हो जाते हैं उत्तेजित

ऐसे पुरुष देते हैं बेहतर आॅर्गजम

 

?