ऐसे बनाए फर्स्ट टाइम सेक्स को यादगार

ऐसे बनाए फर्स्ट टाइम सेक्स को यादगार

एक उम्र के बाद हर स्त्री और पुरुष सेक्स की इच्छा रखता है वहीं जो लोग पहली बार सेक्स करते हैं उन्ह कई सारी बातों की जानकारी नहीं होती हैं जिसके चलते वे अनजाने में कई ऐसी गलती कर बैठते हैं जिससे वे बाद में पछतावा करते हैं. अगर आप पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो सबसे पहले आपको इन बातों पर जरूर ध्यान देना होगा.

सबसे पहले तो आप खुद श्योर हो जाए कि आप सेक्स के लिए तैयार हैं या नहीं. आप कभी भी अपने किसी दोस्त के कहने में आकर बिलकुल भी ऐसी गलती न करें जिससे बाद में आपको अफ़सोस होगा. आपको खुद ये तय करना होगा कि आप अपने पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहते या नहीं.

अगर आप किसी एक साथ रिलेशनशिप में हैं और वह आपको सेक्स के लिए कहता हैं तो सबसे पहले आप ये तय करें कि क्या वह आपसे शादी करना चाहता हैं या नहीं. इसके बाद अगर आप सेक्स करते हैं तो सही जगह का चुनाव करें और माहौल को थोड़ा रोमांटिक बनाए. सेक्स के दौरान आप किसी तीसरे इंसान की बात न करें.

इस दौरान सिर्फ आप एक दूसरे की ही बातें करें जो आपको एक दूसरे के और भी करीब ले आएगी. सेक्स के दौरान आप एक-दूसरे की सेक्स इच्छा जाहिर करें इससे आप अपने पहले सेक्स को यादगार बना सकते हैं. इस दौरान आप जितनी रोमांटिक बात करेंगे उतनी ही अच्छा रहेगा.

ये भी पढ़े

सेक्स से प्रभावित हो सकती है आपकी स्मृति

क्यों उम्र के साथ धीरे-धीरे मन सेक्स से दूर भागता है?

इसलिए बढ़ती उम्र में बेहतर होती है सेक्स लाइफ

 

?