सामुई द्वीप पर अपने पार्टनर के साथ लें रोमांटिक सफर का मजा
सामुई द्वीप पर अपने पार्टनर के साथ लें रोमांटिक सफर का मजा
Share:

थाईलैंड एक बहुत ही खूबसूरत देश है. यहां पर घूमने फिरने के लिए देश-विदेश से लोग आते हैं. आज हम आपको थाईलैंड में मौजूद एक बेहद रोमांटिक बीच के बारे में बताने जा रहे हैं. थाईलैंड में मौजूद इस द्वीप पर जाने के लिए आपको वीजा भी नहीं लेना पड़ेगा. आप अपने पार्टनर के साथ थाईलैंड में मौजूद इस द्वीप पर घूमने जा सकते हैं. 

थाईलैंड में मौजूद सामुई द्वीप बहुत ही खूबसूरत है. यहां पर दूर दूर तक फैली सफेद रेत, समुद्री किनारे, लगून  झरने और नारियल के पेड़ देखकर आप भी मोहित हो जाएंगे. यहां के समुद्र का पानी एकदम आईने की तरह साफ है. गर्मियों के मौसम में यहां का नजारा बहुत ही सुहाना होता है. यहां पर घूमने के लिए मई से लेकर अगस्त तक का समय परफेक्ट होता है. 

अगर आप रोमांच का मजा लेना चाहते हैं तो यहां पर गो कार्टिंग, बॉलिंग, एले डाइविंग, सेलिंग जैसी गेम्स खेल सकते हैं. यहाँ पर 18 हॉल का एक गोल्फ कोर्स भी मौजूद है. इसके अलावा आप यहां पर बिग बुद्धा की विशालकाय मूर्ति भी देख सकते हैं. बिग बुद्धा की विशालकाय मूर्ति इस द्वीप की खास पहचान है. इसके अलावा आप यहाँ के बीच और समुद्र का किनारा देखने के साथ यहां के प्राचीन गांव, रेस्टोरेंट्स, बार आदि का भी मजा ले सकते हैं.  यह जगह इतनी खूबसूरत है कि यहां पर टूरिस्ट की भीड़ लगी रहती है.

 

ट्रैकिंग के लिए परफेक्ट है पेरू का ये शहर

उत्तराखंड के औली शहर में लीजिये स्विट्ज़रलैंड के खूबसूरत नजारों का मजा

बहुत ही खूबसूरत है राजस्थान का चित्तौड़गढ़ दुर्ग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -