'11 हजार लो और मुझे वोट दो', पैसे बांटते हुए नेता का वीडियो हुआ वायरल
'11 हजार लो और मुझे वोट दो', पैसे बांटते हुए नेता का वीडियो हुआ वायरल
Share:

पटना: बिहार में नगर निकाय चुनाव के चलते आचार संहिता की खूब धज्जियां उड़ाई जा रही है। गया में नगर निकाय चुनाव से ठीक पहले निवर्तमान डिप्टी मेयर सहित अन्य उम्मीदवारों का पैसा बांटने का वीडियो वायरल हो रहा है। गया के निवर्तमान डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव का नगर निकाय चुनाव में रूपये बांटने का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि यह मंगलवार का है जब मुरारपुर इलाके में डिप्टी मेयर एवं मेयर उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने के लिए लोगों के बीच पैसा बांट रहे थे।

वही इसके चलते वो मतदाताओं को 11 हजार रुपए देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि निवर्तमान डिप्टी मेयर ने मेयर एवं डिप्टी मेयर दोनों उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में खड़ा कराया है जिससे नगर निगम में समानांतर प्रभाव बना रह सके। वीडियो में वो वार्ड नंबर 11 में 11 हजार रुपए देकर चुनाव चिन्ह बताते हुए उनके पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं। बुधवार को गया में मतदान होना है।

डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव उस समय ख़बरों में आए थे जब उन्हें पटना में कॉल गर्ल के साथ पकड़ा गया था। वो बार डांसर के साथ भी दिखाई दे चुके हैं। वहीं गेवाल बीघा मोहल्ले में एक उम्मीदवार के द्वारा पैसा लुटाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो 26 दिसंबर का है। पैसा बांटने का वीडियो वायरल होने के पश्चात् गया कलेक्टर डॉ त्यागराजन एसएम ने बताया कि मतदाताओं को पैसा देकर प्रलोभन का वीडियो सामने आया है जिसके पश्चात् आज ही प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। किसी तरह का प्रलोभन या धमकाने वाले को चिन्हित कर गिरफ्त में लिया जाएगा। वहीं SSP हरप्रीत कौर ने बताया कि इसके लिए टाउन डीएसपी को निर्देश दिया गया है कि इस मामले में तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई करें।

'उन्हें फोड़ने के लिए बस एक पिन काफी है', उद्धव ठाकरे ने शिंदे पर बोला हमला

'आप लिख कर रख लीजिए आगे भी महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ेगा', PK का आया बड़ा बयान

राहुल को राम बताने वाले बयान पर अब सलमान खुर्शीद ने दी ये सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -