इन पांच नाम वालो की ज़िंदगी में आती है अक्सर परेशानियां, यहाँ है उपाय
इन पांच नाम वालो की ज़िंदगी में आती है अक्सर परेशानियां, यहाँ है उपाय
Share:

सुख और दुःख दो ऐसी चीजें है जो हर किसी के जीवन में आती जाती रहती हैं. फ़िलहाल कई बार कुछ लोगो की किस्मत इतनी खराब होती हैं कि उनकी लाइफ में सुख कम और दुःख ज्यादा होता हैं. वही ऐसे लोग हमेशा अपनी जिन्दगी से परेशान रहते हैं. इनकी लाइफ में जब भी कुछ अच्छा होने जाता हैं तो तुरंत कुछ बुरा भी घटित हो जाता हैं. इनके साथ सबसे बड़ी दिक्कत ये होती हैं कि इनकी खुशियाँ ज्यादा देर तक टिकती नहीं हैं.ऐसे में  इसे बहुत जल्दी लोगो की नज़र लग जाती हैं. वही ऐसे में आप कह सकते हैं कि इनका भाग्य कभी साथ नहीं देता हैं. इसके अलावा इनके जीवन में कुछ ना कुछ परेशानी या दुःख चलता ही रहता हैं. इस वजह से कई बार ये लोग निराश हो जाते हैं. इन्हें कोई उम्मीद नहीं रहती हैं कि अब इनके जीवन में कभी कोई सुख आएगा. इसका इनकी लाइफ पर नकारात्मक प्रभाव भी पड़ता हैं.

असल में इन विशेष नाम के लोगो की कुंडली में कई बार कोई दोष होने की वजह से भी ये सब होता हैं. इसके साथ ही वहीँ कुछ मामलो में घर में वास्तु दोष होने की वजह से उसका खामियाजा पुरे परिवार को भुगतना पड़ता हैं. इसके अतिरिक्त इंसान के कर्म या उसके द्वारा पहले किया गया कोई पाप भी उसे बाद में भुगतना पड़ता हैं. इस तरह आपके जीवन में आने वाले दुखो की कई वजहें हो सकती हैं. वही इस स्थिति में आपको अपने दुखो को दूर करने के प्रयास करना चाहिए. इसके साथ ही इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने के बाद आप अपनी लाइफ के सभी दुखो से छुटकारा पा सकते हैं.

इस नाम के लोगो की लाइफ में होते हैं ज्यादा दुःख-उपाय बताने के पूर्व आइये पहले ये जान लेते हैं कि वे कौन से नाम हैं जिनकी लाइफ में सबसे ज्यादा मात्रा में दुःख होते हैं. ये नाम हैं - A, H, S, K, और P. वैसे इन मानो के अलावा और भी अन्य नाम वाले लोगो की जिन्दगी में भी दुःख हो सकते हैं लेकिन इन पांच नामो के दुःख कभी ख़त्म होने का नाम ही नहीं लेते हैं. आपका नाम इसमें हैं या नहीं लेकिन फिर भी यदि आपकी लाइफ में कोई भी दुःख हैं तो आप हमारा बताया ये उपाय ट्रॉय कर सकते हैं. ऐसे मिलेगा दुखो से छुटकारा-अपने दुर्भाग्य और दुखो से छुटकारा पाने के लिए आप भोलेनाथ का एक ख़ास उपाय करे. शिवजी के पास इतनी सारी शक्तियां होती हैं कि वे अपने आशीर्वाद से आपके सभी दुःख दर्द का खात्मा कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आप हर सोमवार के दिन शिवजी को जल चढ़ाना शुरू कर दे. इसके साथ ही सोमवार को शिवजी के नाम का व्रत रखे. साथ ही गाय को गुड़ रोटी खिलाए. ऐसा कम से कम 7 सोमवार तक करने से आपका दुर्भाग्य आप से दूर भाग जायेगा. आप चाहे तो से सात सोमवार के बाद भी करना जारी रख सकते हैं. इससे आपका भाग्य प्रबल होता चला जायेगा.

नुकसानदायक हो सकता है इन वस्तुओ का दान करना, जानिये पूरी बात

वसंत पंचमी पर इन चीजों को घर ले आये तो होगा हमेशा अच्छा

इन 4 राशिवालों को भूलकर भी ना बताएं अपने राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -