करो या मरो के मुकाबले में ताजिकिस्तान से भिड़ेगी भारतीय फुटबाल टीम

ताशकन्द : पहले मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन उज्बेकिस्तान के खिलाफ हार झेलने के बाद भारतीय फुटबाल टीम एएफसी अंडर-23 चैम्पियनशिप में करो या मरो के मुकाबले में ताजिकिस्तान से भिड़ेगी। भारत को शुक्रवार को यहां हुए मुकाबले में उज्बेकिस्तान ने 3-0 से मात दी थी। पहले हाफ में भारतीय खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन दूसरे हाफ में उसे जारी रखने में कामयाब नहीं हो पाए।

IPL 2019 : आज कोलकाता के सामने होगी सनराइजर्स की चुनौती

कोच ने कही ने ऐसी बात

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ताजिकिस्तान के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले भारत के मुख्य कोच डेरिक परेरा ने कहा, "यह एक अहम मैच है और तालिका की स्थिति को देखते हुए यह मुकाबला अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है। आप कह सकते हैं कि यह हमारे लिए करो या मरो का मुकाबला है। हम निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ देनो चाहेंगे।

आईपीएल के तीसरे मुकाबले में मुंबई इंडियनस से भिड़ेगी दिल्ली कैपिटल्स

हर मैच है महत्वपूर्ण 

जानकारी के मुताबिक परेरा ने कहा, "उज्बेकिस्तान के खिलाड़ी शरीरिक रूप से मजबूत थे और तकनीकी रूप से हमसे बेहतर थे। हमारी टीम को अनुभव की कमी का नुकसान हुआ। हमें पहले हाफ में दो मौके मिले, अगर हम उन्हें भुनाने में कामयाब हो पाते तो, हमें लाभ मिल सकता था।" भारत समेत ग्रुप-एफ में केवल तीन टीमें हैं जिस कारण से हर मैच महत्वपूर्ण है। परेरा ने कहा, "हम केवल दो मैच ही खेल रहे हैं इसलिए हमारे लिए सुधार करना और पहले मैच के 48 घंटों के भीतर उसे मैदान पर लागू करना कठिन है, लेकिन हम चुनौती का सामना करेंगे।

वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कह सकता है यह दिग्गज गेंदबाज

सुल्तान अजलान शाह कप : पहले मुकाबले में भारत ने दी जापान को मात

शहीदों के परिवारों को बीसीसीआई ने 20 करोड़ तो चेन्नई ने भी दिए 2 करोड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -