सीने पर गोली खाकर अपने प्रेमी को बचा गई युवती, अब मौत के बाद हो रहा हंगामा
सीने पर गोली खाकर अपने प्रेमी को बचा गई युवती, अब मौत के बाद हो रहा हंगामा
Share:

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के मांडवा थाना इलाके में 5 गोलियां लगने से एक युवती की मौत होने का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यह घटना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बुझा गांव की है. जहां पर एक युवक पर हो रहे हमले के दौरान युवती बीच में आ गई, जिससे गोली लगने से किशोरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि बुझा गांव के एक युवक का जेड गांव की किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बात को लेकर आज कुछ लोग हथियार लेकर होकर प्रेमी युवक की हत्या करने के लिए बुझा गांव पहुंचे और उसपर धावा बोल दिया. इस दौरान युवती के बीच में आ जाने से उसके गोलियां लग गई और उसकी जान चले गई. घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले. सूचना मिलने पर बड़ी तादाद में पुलिस बल बुझा गांव पहुंचा. वहीं, मामले की गंभीरता के मद्देनज़र ASP अनंत कुमार भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को मांग करते हुए लाश को अभी तक घटनास्थल से नहीं हटाया है.

वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने भारी तोड़फोड़ की है. पुलिस अधिकारी ग्रामीणों से समझाइश मामले को ठंडा कराने में जुटे हुए हैं. वहीं, पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की जांच शुरू कर दी है. गांव में माहौल को देखते हुए पांच जगहों से अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है.

श्मशान से लाश का हाथ काट लाया पति, पत्नी से बोला - इसे पका दो...

मानसिक रूप से अस्वस्थ लड़की संग रेप करने वाला हुआ गिरफ्तार

होली की मस्ती में डूबे लड़को में हुआ विवाद, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -