सामने आया जनार्दन रेड्डी का कालाधन!
सामने आया जनार्दन रेड्डी का कालाधन!
Share:

बेंगलुरू : अपनी बेटी के वैवाहिक समारोह में बड़े पैमाने पर खर्च करने और खर्च का ब्यौरा देने की बात करने वाले पूर्व मंत्री जी जनार्दन रेड्डी की परेशानियां बढ़ गई हैं। हालात ये हें कि राज्य प्रशासनिक सेवा के एक कार चालक ने आत्महत्या कर ली थी। इस आत्महत्या को लेकर जब पुलिस ने जांच की तो उसे एक सुसाईड नोट मिला इस नोट में यह बात सामने आई कि रेड्डी ने नोटबंदी के बाद अपनी बेटी के विवाह के लिए 100 करोड़ रूपए का कालाधन सफेद करवा लिया था।

अब इस तरह का सुसाइड नोट सामने आने से जनार्दन रेड्डी की मुश्किलें बढ़ने के आसार हैं। मिली जानकारी के अनुसार एल भीमा बेंगलुरू में विशेष भूमि अधिग्रहण के पद पर तैनात हैं। इनके एक वाहन चालक केसी रमेश गौड़ा का शव एक लाॅज में मिला। जब जांच हुई तो यह बात सामने आई कि वाहन चालक ने आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड नोट के अनुसार रेड्डी और नाईक रमेश को परेशान किया करते थे।

सुसाईड नोट में जनार्दन रेड्डी द्वारा कालेधन को सफेद किए जाने के बारे में लिखा गया है। उनका कहना था कि उसे इस पैसे को सफेद में बदलने के लिए 20 प्रतिशत कमीशन देने की बात की गई थी। सुसाईड नोट से जानकारी मिली है कि विवाह समारोह के पहले और इस दौरान कई बार जनार्दन रेड्डी भाजपा सांसद श्रीमल्लू के साथ बेंगलुरू के फाईव स्टार होटल में उनसे मिलने आए थे। ऐसे में अब इस मामले में जांच की जा सकती है कि क्या वाकई जनार्दन रेड्डी के पास काला धन था। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के मामले में जांच करने में जुटी है।

खनन माफ़िया और पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -