लगा लोगों का जमावड़ा, जब मंत्री जी हो गए कैशलेस
लगा लोगों का जमावड़ा, जब मंत्री जी हो गए कैशलेस
Share:

हाजीपुर : केंद्र सरकार द्वारा नोटबंदी का नियम लागू किए जाने के बाद अब केंद्रीय मंत्री और भाजपा के सांसदों को जनता के बीच जाकर कैशलेस इकोनाॅमी के फायदे समझाने की बात कही जा रही है तो दूसरी ओर मंत्रीगण भी कैशलेस ट्रांजिक्शन करने में लगे हैं। ऐसे ही एक मंत्री थे जिन्होंने मोदी मंत्र को अपनाया और अपने मोजे, और अन्य सामान खरीदने पर कैशलेस तरह से भुगतान किया।

इतना ही नहीं मंत्री जी ने चाय की चुस्कियां लीं तो उसका पैमेंट भी कैशलेस तरीके से पेटीएम से किया। दरअसल केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने हाजीपुर में कैशलेस ट्रांजिक्शन को महत्व दिया। हालांकि केशलेस ट्रांजिक्शन के लिए उन्हें कुछ परेशानी का सामना करना पड़ा लेकिन इसका आनंद भी उन्होंने लिया। दिल्ली से पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान रविवार को संसदीय क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे।

यहां उन्होंने लोगों से कैशलेस इकोनाॅमी पर चर्चा की और इसका लाभ बताया। कैशलेस इकोनाॅमी को लेकर जागृति लाने को लेकर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कार्ड के माध्यम से पर्चेसिंग की। इस दौरान उनके आसपास लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। उन्होंने लोगों से कैशलेस ट्रांजिक्शन अपनाने को कहा। ट्विटर पर उनके द्वारा खरीदी किए जाने के फोटो और जानकारियां ट्विट की गईं। उन्होंने कैशलेस व्यवहार के तहत अपने डेबिट कार्ड से भी भुगतान किया।

कहीं मिल रहे है नोट तो कहीं लगी कतार

सरकार ने वापस लिया नोटबंदी का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -