ताज होटल के 6 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, कराया गया एडमिट
ताज होटल के 6 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, कराया गया एडमिट
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई स्थित ताज महल पैलेस एंड टॉवर्स होटल के 6 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिन लोगों को संक्रमित पाया गया है, उनमें अधिकतर लोगों में बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे. हालांकि सभी को अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

इससे पहले ताज श्रृंखला की संचालक इंडियन होटल्स कंपनी (IHC) ने शनिवार को कहा था कि होटल के कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कंपनी ने शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों और चिकित्सकों को अपने होटल में ठहराया है. उसने अपने लगभग 500 कर्मचारियों की जांच कराई थी. कंपनी ने संक्रमित लोगों की संख्या नहीं बताई थी लेकिन एक बयान में कहा था कि उनमें से अधिकतर में इस संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे.

प्राइवेट हॉस्पिटल के एक चिकित्सक ने कहा था कि दक्षिण मुंबई में ताज महल पैलेस के कम से कम छह कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी हालत ठीक है और उन्हें अस्पताल से जल्द छुट्टी मिल जाएगी. गेटवे ऑफ इंडिया के सामने स्थित ताजमहल पैलेस और टॉवर, जो लॉकडाउन के कारण वर्तमान में अपनी सेवा नहीं दे रहा है. किन्तु होटल के कुछ कर्मचारी अभी भी वहां ठहरे हुए हैं, क्योंकि होटल अभी इस संकट की घड़ी में चिकित्सा योद्धाओं और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को आश्रय दे रहा है.

लंदन और जर्मनी के किसानों के लिए फल-सब्जी लेकर जाएगा एयर इंडिया का विमान

घर बैठे जानिए अपने जन-धन खाते का बैलेंस, ये रहा सबसे आसान तरीका

मोराटोरियम पीरियड में ब्याज ना वसूले बैंक, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -