खुद के साथ हमेशा 11 स्मार्टफोन लेकर चलते हैं ये दादाजी, वजह चौंकाने वाली

खुद के साथ हमेशा 11 स्मार्टफोन लेकर चलते हैं ये दादाजी, वजह चौंकाने वाली

आज के समय में तो बहुत कम ऐसे व्यक्ति होंगे जो स्मार्ट फ़ोन के बिना रह पाते होंगे. मोबाइल फ़ोन तो हर इंसान की जान बन चुका है. अगर किसी का फ़ोन 5 मिनट के लिए भी उससे दूर हो जाए तो व्यक्ति का सुख-चैन सब खो जाता है. आमतौर पर यंग लोगों द्वारा स्मार्ट फ़ोन ज्यादा यूज़ किया जाता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बुजुर्ग व्यक्ति के बारे में बता रहे हैं जिन्हे स्मार्ट फ़ोन चलाने की लत है. बच्चों को तो आप डांटकर उनसे स्मार्ट फ़ोन छुड़वा सकते हैं लेकिन किसी बूढ़े आदमी को आप कैसे डांट सकते हैं.

ये चार भाई हैं आज के श्रवण कुमार

ताइवान के रहने वाले एक दादा जी अपनी मोबाइल चलाने की लत के कारण इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. इन दादाजी का नाम हैं युआन जो स्मार्ट फ़ोन के बिना एक मिनट भी नहीं रह पाते हैं. दरअसल युआन को पोकेमॉन गो गेम खेलना बहुत पसंद हैं. आपको बता दें पोकेमॉन गो गेम में खिलाड़ी को पोकेमॉन पकड़ने होते हैं. युआन के पोते ने उन्हें ये गेम खेलना सिखा दिया और बस फिर क्या युआन को ये गेम इतना ज्यादा पसंद आ गया कि वो अपना पूरा दिन इसे ही खेलने में बिता देते हैं.

कोलकाता के बाज़ार में दिखा 'शोले' का 'गब्बर'

हैरानी वाली बात तो ये है कि युआन इस गेम के चक्कर में कई बार रातभर घर से बाहर भी रहते हैं. युआन के दिनभर इस गेम को खेलने की एक खास वजह है. दरअसल युआन इसलिए दिनभर फ़ोन में पोकेमॉन गो गेम खेलते हैं ताकि वो फिर से अपनी पुरानी भूलने की बीमारी अलजाइमर का शिकार ना हो जाए. युआन को इस गेम को खेलने का ऐसा शौक चढ़ा हैं कि वो इस गेम के चक्कर में एक महीने में लगभग 1,165 यूरो यानी करीब 92 हजार रुपये खर्च कर देते हैं.

96 की उम्र में पहली बार परीक्षा देकर 'अम्मा' ने किया टॉप

युआन के पास करीब 11 स्मार्टफोन्स हैं जिसे वो अपने साथ में लेकर चलते हैं. अब तो युआन इस 11 की संख्या को जल्द ही 15 में बदलने की कोशिश में जुटे हुए हैं. जब भी युआन अपने घर से बाहर निकलते हैं हर किसी की निगाहें पर उन्ही पर टिकी होती हैं और हो भी क्यों ना अगर आप किसी बूढ़े इंसान को 11 स्मार्टफोन लेकर निकलते देखेंगे तो आप भी हैरान तो होंगे ही. युआन ने अपने स्मार्टफोन को कैरी करने के लिए अपनी साइकिल में इसे आत्ताच करवाने के लिए एसेसरीज भी लगवा रखी हैं जिसमें चार्जर भी शामिल है.

देख भाई देख...

गली ब्वॉय के डांस ने तो डब्बू अंकल को भी कर दिया फेल

10 साल में 20 भूतों के साथ सम्बन्ध बना चुकी है ये महिला

96 की उम्र में पहली बार परीक्षा देकर 'अम्मा' ने किया टॉप

 

?