ताइवान में कोरोना के कारण रद्द हुए कई फेस्टिवल

By Emmanual Massey
Jan 19 2021 02:54 PM
ताइवान में कोरोना के कारण रद्द हुए कई फेस्टिवल

ताइवान ने आगामी चंद्र नव वर्ष की छुट्टी के दौरान मंगलवार को एक प्रमुख त्योहार को रद्द कर दिया क्योंकि द्वीप ने कोविड-19 के चार स्थानीय रूप से प्रसारित मामलों की सूचना दी, लगभग 11 महीनों में स्थानीय संक्रमणों में सबसे बड़ा दैनिक उदय फरवरी के मध्य में आगामी लूनर न्यू ईयर के अंत को चिह्नित करने के लिए एक वार्षिक उत्सव, ताइवान लैंटर्न फेस्टिवल, इस वर्ष रद्द कर दिया जाएगा।

नए घरेलू प्रसारणों से अनियंत्रित किया गया है, पहले दिसंबर में और अब उत्तरी शहर ताओयुआन के एक अस्पताल में ताइवान को जिसने शुरुआती और प्रभावी रोकथाम के तरीकों की बदौलत महामारी को अच्छी तरह से नियंत्रण में रखा है। देश में 868 मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें से अधिकांश का आयात किया गया, जिसमें सात मौतें शामिल हैं, जिसमें 102 का इलाज किया गया। परिवहन मंत्री लिन चिया-फेफड़े ने संवाददाताओं से कहा, "यह एक कठिन निर्णय है, लेकिन महामारी की रोकथाम हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।"

त्योहार, जिसमें लालटेन और आतिशबाजी के प्रदर्शन की सुविधा होती है, हर साल हजारों दर्शकों को आकर्षित करता है और विदेशों से पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए सरकार का एक प्रमुख विक्रय बिंदु बन गया है।

पाकिस्तान ने आपातकालीन उपयोग के लिए चीनी सिनोफरम कोरोना वैक्सीन को दी मंजूरी

इन सात राष्ट्रों ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में मतदान करने का खो दिया अधिकार

दंगाई रूसी जासूसी एजेंसी को नैंसी पेलोसी लैपटॉप बेचने के लिए आशा व्यक्त की: एफबीआई