ताइवान के राष्ट्रपति को है भारतीय व्यंजनों से बेहद प्यार, साझा की ये तस्वीर
ताइवान के राष्ट्रपति को है भारतीय व्यंजनों से बेहद प्यार, साझा की ये तस्वीर
Share:

भारतीय व्यंजन पूरी दुनिया के लिए पसंदीदा हैं। ताइवान के राष्ट्रपति त्साई इंग-वेन ने भारतीय भोजन के प्रति अपने स्नेह के बारे में बात करते हुए कहा है कि पूर्वी एशियाई देश कई भारतीय रेस्तरां में रहने के लिए भाग्यशाली था और स्थानीय लोग "उन्हें प्यार करते हैं।" इंग-वेन ने ट्विटर पर साझा करते हुए कहा कि उन्हें चना मसाला और नान खाना बहुत पसंद है और यह चाय उनके भारत आने की याद दिलाती है।" "ताईवान कई भारतीय रेस्तरां के लिए भाग्यशाली है, और ताइवान के लोग उन्हें प्यार करते हैं। मैं हमेशा चना मसाला और नान के लिए जाता हूं, जबकि # अची हमेशा मुझे अपनी यात्रा में # भारत, और एक जीवंत, विविध और रंगीन देश की यादों में ले जाता है। आपके पसंदीदा भारतीय व्यंजन क्या हैं? " उसने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर लिखा था।

ट्वीट के साथ, उसने ताइवान के राष्ट्रपति के पसंदीदा चना मसाला और पक्ष में चाय के एक कप सहित चावल, नान, एक रंगीन सलाद और कई व्यंजनों के स्वादिष्ट थाली की एक तस्वीर साझा की। विदेशी नेताओं का भारतीय भोजन के प्रति प्रेम बहुत अलग नहीं है। मई में, ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण देशों में लॉकडाउन के दौरान घर पर लोकप्रिय भारतीय स्नैक समोसा बनाया और एक तस्वीर साझा करते हुए अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी को टैग किया।

मॉरिसन ने ट्विटर पर पोस्ट किया था, “रविवार को आम की चटनी के साथ समोसा, चटनी सहित! इस हफ्ते @narendramodi के साथ मेरी मुलाकात विडियोलिंक द्वारा हुई। वे शाकाहारी हैं, मैंने उन्हें उनके साथ साझा करना पसंद किया।" मोदी ने भी उन्हें जवाब देते हुए कहा, समोसे स्वादिष्ट लग रहे थे और उन्हें महामारी के बाद एक साथ स्नैक का आनंद लेने की उम्मीद थी। “इंडियन समोसा से जुड़ा, भारतीय समोसे से एकजुट! स्वादिष्ट लगता है, PM @ScottMorrisonMP! एक बार जब हम COVID-19 के खिलाफ निर्णायक जीत हासिल कर लेते हैं, तो हम एक साथ समोसे का आनंद लेंगे। 

सिर्फ छक्कों व चौकों से इस बल्लेबाज ने टी20 क्रिकेट में बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

लंदन में कोरोना के मामलों में हुई भारी वृद्धि, जानिए क्या है आंकड़े

अब तिब्बती मामलों को सँभालंगे रॉबर्ट डेस्ट्रो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -