साल में एक बार ही नहाती थी पत्नी फिर पति ने किया ऐसा..
साल में एक बार ही नहाती थी पत्नी फिर पति ने किया ऐसा..
Share:

पति पत्नी के बिच अक्सर मदभेद होते रहते हैं जिसके चलते कभी कभी तलाक लेने की भी नौबत आ जाती है. लेकिन तलाक लेना भी आसान नहीं होता, उसके लिए एक ठोस कारण होना चाहिए जिससे पति पत्नी तलाक लेकर अलग हो सके. हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी घिना महसूस करेंगे.

जी हाँ, नहाना और खुद को साफ़ सुथरा रखना हर किसी की आदत में होता है. लेकिन क्या हो जब कोई सिर्फ साल में एक बार नहाता हो? हालाँकि ऐसा होता नहीं है क्योकि खुद को इतना गंदा कोई भी नहीं रखना चाहता. पर ताइवान के एक शख्स ने अपनी पत्नी को इसी लिया तलाक दे दिया क्योकि वो नहाती नहीं थी ना ही ब्रश करती थी. पत्नी Lin की आदत से परेशान हो कर उसने तलाक दे दिया.

इस पर शख्स ने कोर्ट को ये बताया कि Lin खास मौकों पर ही नहाती थी और ब्रश करती थी. या कभी वो साल में एक ही बार नहाती थी और ब्रश करती थी. इसी के कारण वो अपनी पत्नी के साथ शारीरक संबंध नहीं बना पाता था जिसके चलते दस साल से उनके घर कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ. अब कोई खुद को इतना गंदा रखेगा तो पास जाने का मन कैसे करेगा. ताइवान के शख्स को कोर्ट ने तलाक की अनुमति दे देती जिससे दोनो अलग हो गए.

कैटवाक करती मॉडल के कपड़ों ने पकड़ी आग, वायरल हो रहा वीडियो

पैदा होते ही दिखाया ऐसा पोज़, इंटरनेट हो रहा हैरान

लंदन में पूरा दिन घुमाया गया इन 'Lazy Cat' को, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -