हमेशा जवां रहती हैं यहां की लड़कियां, वो भी बिना मेकअप
हमेशा जवां रहती हैं यहां की लड़कियां, वो भी बिना मेकअप
Share:

आज के ज़माने में हर कोई खुद को जवां देखना चाहते हैं और उसके लिए वो कुछ भी कर सकते हैं. आज की भागती दौड़ती ज़िंदगी में किसी को अपनी उम्र का ख्याल रखते हैं चाहे फिर वो लड़का हो या लड़की. झुर्रियों से बचने के लिए हम कई तरह के उपाय करते हैं ताकि हम खूबसूरत बने रहें. लेकिन एक देश के लोग ऐसे भी हैं जिन्हें खुद को खूबसूरत रखने के लिए कुछ और ही करना पड़ता है. आज हम ऐसे ही एक देश के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

9 घंटे के भारी ऑपरेशन को लड़की ने इस तरह किया हल्का

यहां की महिअलों को देखकर आप ये कह सकते हैं कि इन लोगों के लिए समय जैसे रुक ही गया है, क्योंकि यहां कोई भी हमेशा ही जवान ही नज़र आता है. इसके लिए वो कोई मेकअप नहीं करते ना ही किसी तरह की कोई सर्जरी करवाते हैं. तो बता दें हम बात कर रहे हैं ताइवान की जो चीनी गणराज्य का एक द्वीप है. यहां की आबादी 2 करोड़ 36 लाख और करीब 70 फीसदी लोग बौद्ध धर्म को मानते हैं और बात करें महिलाओं की तो उनके शौक ही कुछ अलग होते हैं. 

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये सांप, क्या आपने देखा ?

ताइवान की महिलाओं को बारिश से काफी एलर्जी है जिसके कारण वो हमेशा बारिश के पानी से दूर ही रहती हैं. वहीं धुप में निकलने से उनकी उम्र भी घटती है. अगर बाहर धुप है तो वो लोग किसी कीमत पर घर से बाहर नहीं निकलेंगे चाहे कितना भी जरुरी काम क्यों न हो. साथ ही यहां के लोग काफी मेहनती होती हैं और पूरे दिन में 10 घंटे काम करते हैं और बच्चों की पढाई के मामले में भी ये आगे है.

यह भी पढ़ें..

Video : ईद की पार्टी में जब हुआ कुछ ऐसा

सगे भाई बहन नहीं जा सकते इस मीनार में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -