इस लड़की की आँख में घुसी मधुमक्खियां, सूखा दी पूरी आँखें
इस लड़की की आँख में घुसी मधुमक्खियां, सूखा दी पूरी आँखें
Share:

बीमारी का कोई भरोसा नहीं होता, कब किसे हो जाये और क्या हो जाये सभी अनजान होते हैं. कई बार ऐसे मामले आपने सुने होंगे कि कहीं किसी शख्स के साथ किसी कीड़े ने कुछ कर दिया हो. यानि कई बार ऐसा होता है कि कोई कीड़ा इंसानों के किसी अंग पर कब्ज़ा कर लेता है जिसके कारण उन्हें परेशानी होती है. ऐसा ही ताइवान में एक युवती के साथ भी हुआ है  जिसके बारे में आप जानकर हैरान रह जायेंगे. 

दरसल, ताइवान में एक युवती की आंख से डॉक्टर ने चार जिंदा मधुमक्खियां निकाली हैं. फूयिन मेडिकल यूनिवर्सिटी के डॉक्टर हंग ची-टिंग ने बताया यह मधुमक्खियां स्वैट-बी के नाम से जानी जाती हैं. इस प्रजाति की मक्खियां पसीने की ओर आकर्षित होती हैं. डॉक्टर महिला की आंख से चार मधुमक्खियां निकालने में सफल हुए. 20 वर्षीय एमएस ही नाम की युवती की आंख से पिछले कुछ समय से आंसू निकल रहे थे. इससे आकर्षित होकर मधुमक्खियां आंसू पीने उसकी आंखों में घुस गईं. इसके बार युवती की आँखों की हालत ख़राब होती चल गई. 

डॉक्टर्स ने जब उन्हें निकाला, तब तक वह आंखों का पूरा आंसू पी चुकी थीं. डॉक्टर ने बताया, आंख में घुसने के बाद मधुमक्खियों को चार घंटे बाद निकाला जा सका. ही ने बताया आंखें सूज गई थी और दर्द बढ़ गया था, इसलिए उसे डॉक्टर के पास जाना पड़ा. पांच दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद महिला 80 फीसदी देख पा रही है. जानकारी के मुताबिक मधुमक्खियां तब उसकी आंखों में प्रवेश कर गई होंगी जब वह अपने रिश्तेदार की मौत पर काफी भावुक हो गई थीं. 

इस गुफा में जाते ही गायब हो जाते हैं लोग, नहीं मिलता कोई सुराग

हर कोई है इस बच्ची की आँखों का दीवाना, लेकिन माँ...''

शराब से ज्यादा नशीला होता है ये शहद, लेकिन कई हैं इसके फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -