इस रेस्टोरेंट में लोग खाना खाने नहीं बल्कि इसलिए आते हैं
इस रेस्टोरेंट में लोग खाना खाने नहीं बल्कि इसलिए आते हैं
Share:

दुनिया में बहुत सी खूबसूरत लड़कियां होती हैं जिन्हें देखकर लगता ही नहीं किए वो इंसान हैं. उन्हें देखो तो ऐसा लगता है जैसे कोई गुड़िया है. एक ऐसा रेस्टोरेंट है जिसमे एक खूबसूरत गुड़िया काम करती है. आज इसी रेस्टोरेंट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जहां एक गुड़िया काम करती है. आप भी देखेंगे तो यही कहेंगे कि बहुत ही सुंदर है ये गुड़िया. आइये जानते हैं उसके बारे में.

दरअसल, ताइवान के एक मेकडोनाल्ड रेस्टोरेंट में काम करने वाली एक लड़की की सूरत गुडिया से मिलती है. जिसके कारण इस रेस्टोरेंट में सैकड़ों की तदाद में लोग पहुंच आते हैं. कुछ तो सिर्फ उस लड़की को ही देखने के लिए आते हैं. जब एक ब्लॉग राइटर की इस गुड़िया जैसी दिखने वाली लड़की पर नजर पड़ी तो उस राईटर ने इसकी तस्वीरें खींचकर एक ब्लॉग लिख दिया. इस ब्लॉग के बाद से ही सोशल साइट पर इस लड़की के हजारों दीवाने बन गए हैं. आपको बता दे इस लड़की का नाम सु वे-हान है.

जब से सोशल मीडिया पर लोगो ने सु वे-हान के बारे में सुना है लोग उसके दीवाने हो गए हैं. सु वे-हान को देखने के लिए लोग रेस्टोरेंट के आगे लाइन लगा कर खड़े रहते हैं. सु वे-हान का पेट नेम ‘हैतुन’ है. हैतुन ताइवान में डॉलफिन मछली को बोला जाता हैं. सु वे-हान की बात कि जाये तो इंटरनेट पर कुछ लोगों ने इन तस्वीरों को नकली कहा है. कई लोगों का मानना है कि इस प्रकार कि कोई लड़की नहीं है. लेकिन इसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी लाखों फॉलोवर है जो इस बात का सबूत देते हैं कि यह तस्वीरें असली लड़की की हैं.

Video : शरारती बंदर ने सबके सामने लड़की के टॉप को खींचकर उतार दिया

ऐसे अनोखे चोर जो दुकान से उड़ा ले गए 25 हजार रुपये के रसगुल्ले

सांप और मगरमच्छ की खूनी लड़ाई की तस्वीरें देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -