बेटे संग लंच डेट करते दिखे सैफ-करीना, वीडियो वायरल
बेटे संग लंच डेट करते दिखे सैफ-करीना, वीडियो वायरल
Share:

कोरोना महामारी की तीसरी लहर अब कम हो चुकी है और कोरोना के मामलों में भी कमी देखने के लिए मिल रही है। इस समय मुंबई में प्रतिबंध भी कम हो गए हैं, और ऐसा होने के बाद कई रेस्टोरेंट कम कस्टमर्स के साथ खुलने लगे हैं। अब इस ढिलाई के बीच सेलेब्स ने भी बाहर निकलना शुरू कर दिया है। इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं करीना-सैफ। बीते दिनों करीना को अपनी गर्ल गैंग के साथ लंच डेट पर देखा गया था। वहीं इस बार वो अपनी फैमिली के साथ ब्रंच के लिए ओपन रेस्टोरेंट में दिखाई दीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप सभी को बता दें कि करीना कपूर खान के साथ हबी सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान भी मौजूद थे। जी दरअसल इन तीनों को ब्रांद्रा में अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट में देखा गया। तीनों एक साथ लंच करने पहुंचे थे। वहीं इस दौरान कपल को कैजुअल और स्टाइलिश लुक में देखा गया। आप देख सकते हैं पैपराजी ने तीनों को अपने कैमरे में कैद करने के लिए रेस्टोरेंट के बाहर भीड़ जमा कर दी और सभी ने तीनों के फोटोज खींचे और वीडियो बनाए। आप देख सकते हैं वीडियो में तैमूर को अपने डैड के बगल में बैठे हुए एक्साइटेड देखा जा सकता है। वहीं करीना ब्लैक ड्रेस में साइड स्लिट और व्हाइट स्नीकर्स पहने नजर आ रही हैं।

इसी के साथ उन्होंने इसके ऊपर डेनिम जैकेट के साथ टीमअप किया। इस दौरान अपनी आँखों को धूप से बचाने के लिए उन्होंने शेड्स कैरी किया। वहीं सैफ सफेद टी-शर्ट में ब्लू जींस और स्नीकर्स के साथ शानदार दिखे। अब अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना इस महीने जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म कीगो हिगाशिमो, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स द्वारा एक क्राइम थ्रिलर की रीमेक है।

'भूल भुलैया 2' के सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का लुक

एक बार फिर सबा संग दिखे ऋतिक रोशन, क्या चल रहा है अफेयर?

हैक होने के बाद रिकवर हुआ नोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -