शेफ बने छोटे नवाबजादे तैमूर, वायरल हो रहीं हैं क्यूट तस्वीरें
शेफ बने छोटे नवाबजादे तैमूर, वायरल हो रहीं हैं क्यूट तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में सेक्सी फिगर से लाखों दिलों पर बिजलियाँ गिराने वाली करीना कपूर के बेटे तैमूर मीडिया में काफी लाइमलाइट में रहते हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. करीना ने बीते दिनों ही बताया कि अब तो वे बोलना भी सीख गए हैं. जी हाँ, आए दिन तैमूर की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने लगती हैं और लोग उन्हें खूब प्यार भी देते हैं.

बीते दिनों करीना कपूर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं और इस शूटिंग से समय निकालकर वे बेटे तैमूर के साथ आइसक्रीम बनाने के लिए पहुंचीं, जहाँ से दोनों की कई फोटोज सामने आईं थीं. वहीं अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तैमूर और करीना की एप्रेन पहने हुए की तस्वीर सामने आई है और वह एक होटल में आइसक्रीम बनाते स्पॉट हुए हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं तैमूर ने शेफ कैप भी लगाई हुई है जिसमें वे बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं.

वहीं इन फोटोज को देखने के बाद ऐसा बताया जा रहा है कि तैमूर और करीना दोनों ही कुकिंग क्लासेस एंजॉय कर रहे हैं और करीना चंडीगढ़ में हैं जहां वे अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ के लिए मौजूद हैं. ऐसे में इसी दौरान कई और शेफ भी दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने करीना और तैमूर संग फोटो क्लिक कराई है और सभी फोटोज में सबसे ज्यादा क्यूट अगर कोई है तो वह है तैमूर. तैमूर वाकई में इन तस्वीरों में दिल को छू लेने वाले पोज देते नजर आए हैं.

ऑरेंज और पिंक साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं काजल अग्रवाल

'मर्दानी 2' के लिए सेंसर बोर्ड और फिल्ममेकर्स को मिला कानूनी नोटिस

बुरी नजर से बचने के लिए हमेशा लगाती है काला टीका, बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए छोड़ा सुनहरा अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -