तैमूर ने किया अनोखा काम...ख़ुशी से झूम उठे करीना और सैफ

करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) हमेशा चर्चाओं का पात्र बने रहते है. अपनी क्यूट हरकतों और प्यारे एक्सप्रेशन के कारण से हमेशा उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. अब तैमूर अली खान किसी और कारण से चर्चाओं में आ चुके है. दरअसल उन्होंने नए माइलस्टोन को छुआ है और इसके लिए सैफ अली खान और करीना कपूर भी प्राउड फील करने लगे है. तैमूर अली खान अपनी ताइक्वांडो क्लास में प्रमोट हो चुके है और उन्हें येलो बेल्ट भी मिल गया है.

बता दें कि तैमूर अली खान को येलो बेल्ट उनके पैरेंट्स करीना कपूर और सैफ अली खान के सामने ही दिया गया है. अपने बेटे के इस अचीवमेंट को देखने के लिए सैफ और करीना खुद तैमूर के ताइक्वांडो क्लास गए हुए थे. करीना कपूर ने इस बीच ब्लू रंग का शर्ट और डेनिम पहन रखा था. वहीं, सैफ अली खान सफेद कलर की टीशर्ट और डेनिम में दिखाई दे रहे थे. तीनों ने ही पैपराजी से फोटोज क्लिक करवाई और पोज देते दिखाई दिए. बाद में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तैमूर की फोटोज भी साझा की है.

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर: उन्होंने तैमूर की उनकी दोस्तों के साथ फोटोज साझा कर दी है और साथ ही कैप्शन में ‘गो गो गो’ और हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. तैमूर अली खान अपनी ताइक्वांडो ड्रेस में बहुत क्यूट लग रहे थे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोगों को बहुत पसंद आने लगा है. सैफ अली खानऔर करीना कपूर के रॉयल लुक को भी सोशल मीडिया पर लोगों ने पसंद किया है. दोनों के ड्रेसिंग सेंस की फैंस करने में लगे हुए है.

सिंगापुर में कश्मीर फाइल्स पर लगा प्रतिबंध, चौका देगा मुख्य कारण

संजय राउत के हाथों में हाथ डालकर इस एक्ट्रेस ने लगा लिया गले, वीडियो वायरल

रिलीज से पहले विवाद में पड़ी 'जयेशभाई जोरदार', जानिए क्या है मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -