'तैमूर-जहाँगीर' के नाम पर सवाल उठाने वाले को करीना का जवाब, बोली- मैं अपनी जिंदगी ट्रोल्स...

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर काफी वक़्त से अपने बच्चों के नाम की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। अक्सर नेटिजन्स प्रश्न खड़ा करते हैं कि तैमूर एवं जहाँगीर जैसे इस्लामी आक्रांताओं के नामों पर बच्चों का नाम रखने का क्या अर्थ? अब इसी मसले पर करीना ने मुँह खोला है। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें ट्रोलिंग की वजह समझ नहीं आती। उन्हें सिर्फ नाम पसंद थे तो अपने बच्चों के लिए रख दिया।

साथ ही अभिनेत्री ने कहा, 'सच बताऊँ, ये वो नाम हैं जो हमको पसंद है। इसके अतिरिक्त और कुछ नहीं। यह खूबसूरत नाम हैं तथा वो खूबसूरत लड़के हैं। ये बात नहीं जानती कि आखिर क्यों लोग बच्चों को ट्रोल करते हैं। मुझे बुरा लगता है मगर मैं अपने काम पर ध्यान लगाना चाहती हूँ। मैं अपनी लाइफ ट्रोल्स के अनुसार नहीं जी सकती।' 

वही करीना से जब पूछा गया कि क्या वह भारत में धार्मिक रूप से हो रहे ध्रुवीकण को लेकर परेशान हैं क्योंकि इसी माहौल में उनके बच्चे बढ़ रहे हैं तो उन्होंने कहा, 'कृपया मुझसे ऐसे प्रश्न मत करिए। आपको पता है कि यहाँ पर सब कुछ कैसा है। ये सब काफी कॉम्प्लिकेटेड है।' बता दें कि जिनको ट्रोल बताते हुए करीना कपूर ने भड़ास निकाली है वे सिर्फ यही पूछते हैं कि आखिर बच्चों के नामों का चयन ऐसे इस्लामी आक्रांताओं पर क्यों है जिन्होंने सैंकड़ों व्यक्तियों को मरवाया। ध्यान हो कि करीना-सैफ के बड़े बेटे का नाम तैमूर है। इतिहास में तैमूर एक तुर्क-मंगोल आक्रांता था, जिसने भारत आकर सैकड़ों व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया था तथा बहुत लूटपाट मचाई थी। 

तमिलरॉकर्स और टेलीग्राम पर लीक हुई कंगना रनौत की फिल्म 'Thalaivii'

दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार नजर आई सायरा बानो

सीन के बीच अचानक चली गई कार्तिक आर्यन की आवाज, डायरेक्टर हुए शॉक्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -