इस चीज़ को देखते ही बेकाबू हुए तैमूर, करीना का हुआ बुरा हाल
इस चीज़ को देखते ही बेकाबू हुए तैमूर, करीना का हुआ बुरा हाल
Share:

सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली ख़ान जैसे-जैसे बड़े होते जा रहे हैं वैसे ही उनकी शरारत और ज्यादा बढ़ रही हैं. आए दिन तैमूर मीडिया की निगाहों में कैद हो जाते हैं. हाल ही में जो तैमूर की जो नई तस्वीरें आयी हैं, उन्हें देखकर आपको भी उनकी मासूम हरकतों पर प्यार आ जाएगा. इस बार भी तैमूर बेहद ही क्यूट लग रहे है.

आपको बता दें तैमूर अपने जन्म के समय से ही पैपराज़ी और कैमरों के प्यारे रहे हैं. साथ ही सैफ़ और करीना ने भी कभी तैमूर को कैमरों से छिपाने की कोशिश नहीं की, बल्कि बिंदास होकर उनके साथ सार्वजनिक जगहों पर घूमती हैं. कई बार तो सैफ़ भी बेटे को लेकर अक्सर रास्तों पर निकल जाते हैं. इस बार तैमूर अपनी मम्मी करीना के साथ घूमने निकले हैं. करीना तैमूर को साथ ले जाना चाहती हैं, मगर उनकी नज़र कहीं ठहर गयी है.

दरअसल तैमूर ने जैसे ही कैमरों को देखा तो वो वो अचानक ही रुक गए. इस समय या तो वो कैमरों को देखकर या फिर किसी परिचित को देखकर रुक गए लेकिन इतना ज़रूर है कि तैमूर ने थोड़ी देर के लिए अपनी मम्मी करीना और नैनी की नाक में दम ज़रूर कर दिया. नैनी उन्हें पकड़कर ले जाने की कोशिश कर रही हैं, मगर तैमूर छूटकर भागने की फिराक में हैं. उनकी फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

'हीरो' तैमूर के फैंस के लिए आई बड़ी और बेहद खुशी की खबर, जानें क्या है वो

शुरू हुआ तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेशन, सामने आई नई तस्वीरें

जोर-जोर से रोने लगे तैमूर, मम्मी करीना ने इस तरह करवाया चुप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -