अब तो जिम भी जाने लगे तैमूर, बेबो के साथ कर रहे एक्सेर्साइज़
अब तो जिम भी जाने लगे तैमूर, बेबो के साथ कर रहे एक्सेर्साइज़
Share:

बॉलीवुड के सबसे नन्हे और क्यूटेस्ट स्टारकिड तैमूर अली खान किसी दिन मेडियर की ख़बरों में ना छाए ऐसा तो कभी हो नहीं सकता. तैमूर की हर दिन कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है. तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए है.

वो जब भी अपने घर से बाहर निकलते है मीडिया उन्हें कैमरे में कैद कर लेती है. तैमूर के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते है. हाल ही में एक बार फिर तैमूर मीडिया की निगाहो में आ गए जब वो अपनी मम्मी करीना कपूर के साथ जिम जा रहे थे.

तैमूर भी अब जिम जाने लगे. हाल ही में तैमूर के क्यूट लुक को मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. इन तस्वीरों में तैमूर अपनी नैनी को गोदी में नजर आ रहे है. तैमूर ने पिंक कलर की शर्त और वाइट कलर के शॉर्ट्स पहने है. हर बार की तरह इस बार भी तैमूर बेहद ही क्यूट लग रहे है. तैमूर की क्यूटनेस देखकर ही उनपर प्यार आ जाता है.

वही तैमूर की मम्मी यानी बेबो ने वाइट टीशर्ट पहनी है और ब्लैक चश्मा लगाया है जिसमे वो हॉट एंड सेक्सी नजर आ रही है. तैमूर भी अपनी मम्मी के साथ जिम गए हुए है. वैसे आजकल तो तैमूर मम्मी करीना के साथ ही स्पॉट होते है.

वही करीना के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को ही रिलीज़ हुई है. वीरे दी वेडिंग बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन भी कर रही है. इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आएंगी.

B'day Spl : 'मुन्नी' के इस सवाल को सुनकर हिल उठे थे सलमान, आज भी हो जाती है ऐसी हालत

बिपाशा बासु हुई अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक

शादी की सालगिरह पर अमिताभ ने जया के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -