तैमूर के लाल टमाटर जैसे गालों पर आया लोगों का दिल, देखते ही आपको भी हो जाएगा प्यार
तैमूर के लाल टमाटर जैसे गालों पर आया लोगों का दिल, देखते ही आपको भी हो जाएगा प्यार
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान अपने जन्म से ही चर्चाओं में बनी हुई है. तैमूर कभी चर्चाओं में ना बने रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आपको बता दें ना सिर्फ देश बल्कि दुनियाभर में तैमूर के फैंस मौजूद है. तैमूर का तो नाम सुनते ही एक क्यूट से बच्चे की याद आ जाती हैं. तैमूर है ही इतने क्यूट की हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. आए दिन तैमूर अपनी क्यूट फोटो के कारण चर्चाओं में आ जाते हैं.

खास बात तो ये है कि मीडिया भी हमेशा ही तैमूर को फॉलो करती हैं और इसलिए अब तैमूर मीडिया को पहचानने भी लगे हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर के नवाबजादे तैमूर बचपन से ही सभी के फेवरेट हैं. हाल ही में तैमूर की फोटो और वीडियो सामने आया है जिसमे उनका बेहद क्यूट लुक नजर आ रहा है. इस वीडियो में तैमूर खेलते हुए नजर आ रहे हैं और वो बहुत ज्यादा क्यूट लग रहे हैं. इसके बाद जैसे ही तैमूर मीडिया को देखते है तो ऐसा रिएक्शन देते हैं जिसे देखकर आप भी तैमूर से प्यार हो जाएगा. वो कैमरे को घूरकर देखते है फिर खेलने में बिजी हो जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi  (@taimuralikhanx) on

आपको बता दें तैमूर अली खान भले ही अभी काफी छोटे हो लेकिन कैमरे के सामने उन्हें कुछ भी बताने की जरूरत नहीं होती आए दिन वो मीडिया और फैंस को अपनी प्यारी सी स्माइल के जरिए घायल कर देते हैं. तैमूर कई बार मीडिया को हाई और बाय भी कह चुके हैं. इतना ही नहीं अब तो तैमूर मीडिया वालों को पहचानने भी लगे हैं और वो उन्हें देखकर मीडिया भी कहते हैं. मीडिया भी तैमूर को बहुत पसंद करती हैं.

महाराष्ट्र की 100 दुल्हनों को अक्षय कुमार ने दान दिए 1-1 लाख रुपए, जानिए वजह

साहो के दूसरे टीज़र से पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का दमदार पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -