Photos : तैमूर का इतना मस्तमौला अंदाज़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा
Photos : तैमूर का इतना मस्तमौला अंदाज़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान अक्सर ही अपनी क्यूट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं. तैमूर के नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट है जिसपर उनकी क्यूट फोटोज वायरल होती ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर तैमूर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर तो आपका भी दिन बन जाएगा. इस बार तैमूर का मस्त मौला अंदाज़ नजर आ रहा है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर ने वाइट कलर की टी-शर्ट और येलो कलर के शॉर्ट्स पहने हैं जिसमें वो बहुत ज्यादा ही क्यूट लग रहे हैं. तैमूर बहुत ही मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. उन्होंने मीडिया के कैमरों को देखते ही स्माइल देना शुरू कर दिया. खास बात तो ये है कि इस बार तैमूर की नैनी उनके साथ नजर नहीं आ रही हैं और वो अकेले ही अपनी मस्ती में लगे हुए हैं.

सोशल मीडिया पर तैमूर के सभी इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी फोटोज शेयर की गई है. तैमूर के फैंस उनके इस लुक को देखकर बहुत खुश हो गए है और उनकी फोटोज लगातार शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. हर दिन उनकी नई-नई तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. तैमूर के फैंस भी उनके क्यूट फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. तैमूर ने फैन फॉलोविंग के मामले में भी सभी स्टारकिड्स को पीछे छोड़ दिया हैं. अब तो तैमूर अपना नाम सुनते ही मीडिया के सामने पोज़ देना शुरू कर देते हैं.

इस चीज को हमेशा अपने साथ ही रखते हैं छोटे नवाब तैमूर

इस एक्टर के बेटे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज , अब बारी है तैमूर की

बॉलीवुड की तीन सुंदरियों के साथ किंग खान ने क्लिक करवाई बेहद खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -