छोटी बहन से राखी बंधवाने कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे तैमूर
छोटी बहन से राखी बंधवाने कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे तैमूर
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान अक्सर ही अपनी क्यूट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. तैमूर अक्सर ही अपनी क्यूट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. तैमूर की उम्र अभी डेढ़ साल है और इस उम्र में भी वो सभी के फेवरेट बने हुए हैं. फैंस तैमूर के क्यूट लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज जहां देशभर में राखी का त्यौहार मनाया जा रहा है वहीं तैमूर भी कहा पीछे रहने वालों में से हैं हाल ही में तैमूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें तैमूर बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं.

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर ने वाइट कलर के कुर्ते पायजामे पर ब्लू कलर का जैकेट पहना है जिसमें वो बेहद ही क्यूट लग रहे है. तैमूर ने फिर मीडिया को देखते ही पोज़ देना शुरू कर दिया. तैमूर के हाथ में उनका टॉय भी नजर आ रहा है. इस टॉय को तैमूर हमेशा ही अपने साथ रखते हैं. आपको बता दें तैमूर तैयार होकर अपनी बहन इनाया खेमू के घर पहुंचे है.

 

A post shared by Geeshia Auzeea Khan (@iamgeeshiakhan) on

सोशल मीडिया पर एक बार फिर तैमूर अपने इस क्यूट लुक से छा गए है. फैंस तो उनके इस क्यूट लुक को देखकर बहुत खुश हो गए है और तैमूर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें तैमूर के नाम से कई सारे इंस्टाग्राम अकाउंट भी बने हुए हैं जिसमें आए दिन उनकी क्यूट फोटोज और वीडियोस वायरल होते ही रहते हैं.

कैमरामैन पर भड़की सारा अली खान, गुस्से में बोल गईं इतनी बड़ी बात

इस वजह से अपने सौतेले भाई तैमूर को राखी नहीं बांधती सारा अली खान..!!

पक्की हुई छोटे नवाब तैमूर अली खान की शादी, इस लड़की की खुलेगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -