VIDEO : फैंस की भीड़ के बीच जोर-जोर से तैमूर ने लगाई करीना को आवाज, एक्ट्रेस ने परेशान होकर...
VIDEO : फैंस की भीड़ के बीच जोर-जोर से तैमूर ने लगाई करीना को आवाज, एक्ट्रेस ने परेशान होकर...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के फैंस उनके बेटे तैमूर अली खान को बहुत प्यार देते हैं और इनके परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी की जाती हैं. वहीं अब हाल ही का तैमूर का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ शॉपिंग करते हुए देखें जा सकते  हैं. हालांकि इस वीडियो में एक पल ऐसा भी आता है जिसे देखकर कोई भी मां इमोशनल हो ही जाएगी.

वैसे तो देखने में आता है कि आम तौर पर तैमूर हमेशा मीडिया को देखकर काफी उत्साहित रहते हैं और फिर शैतानी के मूड में भी यह बच्चा आ ही जाता हैं. लेकिन इस वीडियो में तैमूर अपनी  मंम्मी को दूर जाते देख परेशान होते हुए नजर आ रहे हैं और जिसके बाद तैमूर अपनी मम्मी को बुलाते हुए भी दिख रहे हैं, जिसके बाद करीना का बहुत केयरिंग रिएक्शन देखने को मिलता है. वे पीछे पलटकर इस दौरान देखने लगती है. 

आपको बता दें कि इस दौरान करीना अपने पति के नए लुक के साथ काफी पोज देते हुए भी दिखी. वहीं एक साथ शॉपिंग करते दिखी यह फैमिली काफी कूल भी नजर आ रही थी. करीना के साथ ट्यूनिंग करते हुए ब्लू जींस में सैफ और करीना नजर आए. करीना के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे फिलहाल इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. 

 

शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान, शेयर किया वीडियो

ब्लैक अनरकाली सूट में सोनम ने ढाया कहर, देखकर खुश हो जाएंगे आप

स्विम सूट में शेयर की मलाइका ने तस्वीर, देखते ही धड़का अर्जुन का दिल

PM मोदी ने नहीं सुनी इस डायरेक्टर की गुहार, जाना पड़ा पुलिस के पास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -