तैमूर ने 'छम्मक छल्लो' स्टाइल में मीडिया को कहा बाय, देखकर आप भी निगाहें नहीं हटा पाएंगे
तैमूर ने 'छम्मक छल्लो' स्टाइल में मीडिया को कहा बाय, देखकर आप भी निगाहें नहीं हटा पाएंगे
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर सिर्फ उनके ही लाडले नहीं हैं बल्कि वो अब कई लोगों के लाडले बन चुके हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स और पपराजी के भी तैमूर फेवरेट है. जब भी वो अपने घर से बाहर निकलते हैं तुरंत मीडिया के कैमरों के कैद हो जाते हैं. तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट हैं और वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर तैमूर मीडिया की निग़ाहों में कैद हो गए.

कल एक बार फिर तैमूर अपनी नैनी के साथ घूमने निकले और मीडिया ने उन्हें स्पॉट कर लिया. प्रिंस तैमूर डार्क ब्लू कलर की प्रिंटेड शर्ट में बेहद क्यूट लग रहे थे. जैसे ही उन्होंने मीडिया को देखा तैमूर ख़ुशी से झूम उठे. मीडिया पर्सन्स भी तैमूर को देखते ही उन्हें आवाज लगाने लगे और फिर तैमूर ने पलटकर मीडिया को बाय भी किया. खास बात तो ये है कि तैमूर ने अपनी मम्मी करीना के सॉन्ग 'छम्मक छल्लो' की स्टाइल की तरह पलट-पलट कर मीडिया को बाय करा. 

सोशल मीडिया पर एक बार फिर तैमूर की क्यूट फोटोज और वीडियोस वायरल होने लगे. आपको बता दें तैमूर इस साल दिसंबर में 2 साल के हो जाएंगे. तैमूर अब इस बात से वाकिफ हो गए हैं कि उन्हें किस तरह मीडिया का सामना करना है. सोशल मीडिया पर तैमूर के नाम से ना जाने कितने ही अकाउंट बने हैं जिस पर हर दिन छोटे नवाब की क्यूट फोटोज और वीडियोस वायरल होते ही रहते हैं. आप भी देखिये तैमूर का ये क्यूट वीडियो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi  (@taimuralikhanx) on

बॉलीवुड अपडेट...

तैमूर और इनाया ने पहना एक जैसा रंग, लग रहे हैं बहुत क्यूट

तैमूर की पॉपुलैरिटी को लेकर भड़के उनके पापा, कह दी बड़ी बात

मीडिया को देखते ही तैमूर ने अपनी क्यूट आवाज में कहा- BYE, आप भी बार-बार देखने लगेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -