तैमूर के मम्मी पापा में हुई बहस, सैफ बोले- 'बच्चे को बिगड़ रही हो तुम..'
तैमूर के मम्मी पापा में हुई बहस, सैफ बोले- 'बच्चे को बिगड़ रही हो तुम..'
Share:

तैमूर अली खान जब पैदा हुए थे तभी से वो चर्चा का विषय बने हुए हैं और अब तक वो इतने फेमस हो गए हैं कि शायद ही कोई ऐसा होगा जो इन्हें नहीं जनता होगा. सैफ के द्वारा उनके नाम का ऐलान किया गया था तब सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा था और सभी के चेहरे गंभीर नजर आ रहे थे लेकिन ये टिम मियां की मुस्कान का जादू है ऐसे फैंस पर छाया हुआ है कि हर कोई उनके बारे में जानने के लिए बेक़रार रहता है. 

सैफ और करीना भी इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं, इसलिए वो भी मीडिया को तैमूर की तस्वीरें लेने से नहीं रोकते हैं. सैफीना कपल को यह अहसास है कि टिम समय के साथ लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं और अब अचानक से उसे कमरे में बंद कर लेना सही नहीं है. हालाँकि उन्होंने कई बार परेशान हो कर ये कहा है कि वो एक बच्चा है उसका पीछा ना किया जाये. लेकिन फैंस और मीडिया है कि मानती ही नहीं है. 

वहीं इसकी वजह से सैफ और करीना में काफी गंभीर चर्चा होती है. बता दें, हाल में करीना कपूर खान जाने-माने फिल्म पत्रकार राजीव मसंद के शो पर गई थी, जहां उन्होंने तैमूर अली खान के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके पति को लगता है कि वो बेटे को बिगाड़ रही हैं. इसी बारे में करीना ने जानकारी दी है कि सैफ उन्हें क्या समझते हैं. इसी के साथ करीना ने उनकी काफी तारीफ भी की है.

करीना कपूर खान ने बताया, ‘सैफ के अनुसार मैं तैमूर को बिगाड़ रही हूं. वो मुझे हमेशा कहते हैं कि मैं नहीं जानती हूं कि बच्चे को कैसे बड़ा करना है. वो मुझे हमेशा कहते रहते हैं कि ये मत करो... वो मत करो... लेकिन मुझे लगता है कि सैफ के पास मुझसे ज्यादा एक्सपीरियंस है और वो जानते हैं कि बच्चों को कैसे बड़ा करना है.’ ‘यह बहुत अच्छी बात है कि सैफ तैमूर के लिए इतना वक्त निकालते हैं और उसके साथ खेलते हैं जबकि वो लगातार व्यस्त हैं. एक पिता के तौर पर वो कमाल की जिम्मेदारी निभा रहे हैं.’ 

तो अपने बेटे को शैतान मानती है करीना, पति सैफ पर भी दिया ऐसा बयान !

इस बात को जानने के लिए रोज़ करण जौहर को कॉल करती है करीना

माँ के बर्थडे कुछ ऐसा है कपूर सिस्टर्स का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -