VIDEO: घूमने निकले तैमूर, पैपराजी को देख बोले- 'क्या मैं जा सकता हूँ'

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं। तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में ही स्टार बन गए है और आज हरकोई उनकी क्यूटनेस का दीवाना है। आए दिन पैपराजी भी तैमूर की फोटो क्लिक करने के लिए बेताब नजर आते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से तैमूर को बाहर देखा गया है। जी दरअसल हाल ही में तैमूर, सैफ अली खान और इनाया कुनाल खेमू घूमने घर से बाहर आए थे। इसी बीच पैपराजी ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

अब इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में तैमूर पैपराजी को कहते दिख रहे हैं कि क्या मैं जा सकता हूं? वहीँ उनकी इस बात के बाद वो इनाया और सैफ के साथ गाड़ी में बैठकर चले जाते हैं। वहीँ इसके बाद दोनों बच्चे सैफ अली खान के साथ कार में बैठ जाते हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान सैफ अली खान हल्के बैंगनी रंग की टी-शर्ट और सफेद पजामे में नजर आए। वहीँ तैमूर को ब्लू शॉर्ट्स के साथ लूनी ट्यून्स टी-शर्ट में देखा जा सकता है।

इसी के साथ इनाया ने ग्रीन कलर की फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में पहनी हुई है इसमें वह काफी क्यूट और खूबसूरत लग रही थी। आप सभी को बता दें कि 1 जनवरी, 2021 को, करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तैमूर और इनाया के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई थी। उस दौरान दोनों बाथटब में डुबकी लगाते हुए नजर आ रहे थे। उस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा था कि, ''हम आपके लिए 2021 तैयार हैं।''

बेटी के अफेयर से नाराज घरवालों ने काट दिया प्रेमिक का प्राइवेट पार्ट और फिर।।।

कई शहरों में 110 रुपये के पार पहुंचा पेट्रोल, जानिए आज का भाव

राज कुंद्रा केस में बोला यह मशहूर अभिनेता- 'शिल्पा शेट्टी को 120 प्रतिशत पता होगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -