बड़े होकर इस खानदान के दामाद बनने वाले हैं तैमूर अली खान!
बड़े होकर इस खानदान के दामाद बनने वाले हैं तैमूर अली खान!
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टारकिड तैमूर अली खान आज अपना दूसरा बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे आज दो साल के हो गए हैं. तैमूर ने इन दो सालों में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी हैं. आपको बता दें जैसे ही तैमूर घर से बाहर निकलते हैं तो मीडिया पर्सन के कैमरे उनकी तरफ घूम जाते हैं. आए दिन उनकी क्यूट फोटोज सोशल मीडिया वायरल होती ही रहती हैं.

तैमूर अक्सर ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बने ही रहते हैं. कुछ दिन पहले ही तैमूर की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ खेलते नजर आए थे. आपको बता दें तैमूर के दोस्तों में कई लड़कियां भी शामिल हैं. ऐसी चर्चा हुई थी कि तैमूर भविष्य में एक बड़े खानदान के दामाद बन सकते हैं. जी हाँ... और इससे भी ज्यादा ये बात थोड़ी चौंकाने वाली है लेकिन बॉलीवुड का एक सेलेब्रिटी उन्हें अपना दामाद बनाने की तैयारी अभी से कर रहा है.

सूत्रों की माने तो तैमूर बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर की बेटी रूही से शादी कर सकते हैं. जी हां... दरअसल करण जौहर अपनी बेटी रूही के साथ तैमूर का रिश्ता जोड़ना चाहते हैं. वैसे भी करीना और करण दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं ही ऐसे में तैमूर और रूही का रिश्ता हो जाना आसान बात हैं. हालाँकि ये सभी बातें कई बार मजाक में भी चलती हैं क्युकी अभी तैमूर और रूही बहुत छोटे हैं.

ये हैं तैमूर की सबसे ज्यादा क्यूट तस्वीरें, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

तैमूर के बर्थडे से पहले दिखा करीना कपूर का हॉट अवतार

बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स हैं तैमूर के फैन, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -