नटखट तैमूर की नानी बबीता संग नजर आई चुलबुली शरारत...Watch Pics
नटखट तैमूर की नानी बबीता संग नजर आई चुलबुली शरारत...Watch Pics
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 'चमेली' जैसी फिल्मो से करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जो की देखा जाए तो अपने जीरो साइज फिगर को लेकर हमेशा से ही काफी चर्चा में रहती है. अभिनेत्री करीना कपूर खान जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो खुलकर अपनी बात सबके सामने रखती है और अपनी गर्भावस्था के आखिरी समय तक वह पूरी मेहनत से काम करती रही. करीना कपूर के प्रोफेशनल लाइफ की बात हो या पर्सनल लाइफ की वह हमेशा सभी फैसले खुद ही लेती है. अब जब करीना माँ बन चुकी है तो उनका कहना है कि, 'वह अपने काम तो प्राथमिकता देती ही है लेकिन उनके लिए परिवार भी बेहद जरुरी है.' आप यह तो जानते ही है की आजकल जितनी फोटोज सैफीना की नहीं आती उससे कही ज्यादा फोटोज उनके बेटे तैमूर की आ जाती है.

वैसे भी बॉलीवुड में इस समय सबसे क्यूट सेलिब्रेटी किड की लिस्ट में तैमूर अली खान का नाम सबसे ऊपर है. तैमूर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. जब भी तैमूर कैमरे के सामने आता है नेट पर फैंस उसकी फोटोज देखकर खुश हुए बिना रह नहीं पाते. बॉलीवुड फैन्स से अगर पूछा जाए की उनका फेवरेट स्टार किड कौन है तो इसमें कोई श‍क नहीं कि‍ सभी की जुबां पर तैमूर का नाम होगा.

तैमूर की हाल फिलहाल जो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं वो उनकी नानी बबीता के साथ हैं. तैमूर व उनकी नानी की इन तस्वीरों को देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि ये तैमूर की बेस्ट प्ले डेट है. तस्वीरों को देखेंकर तो तैमूर अपनी नानी से नजरें ही नहीं हटा पा रहे. बबीता भी तैमूर का दिल जीतने में कामयाब नजर आ रही हैं. नानी नाती की ये जोड़ी वाकई क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -