तैमूर के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखकर कायल हुए फैंस
तैमूर के नए लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखकर कायल हुए फैंस
Share:

हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की एक नई तस्वीर ने सनसनी मचा दी है. जी हाँ, दरअसल इस बार उनका लुक कुछ बदला बदला नजर आया और इसी के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. दरअसल बीते बुधवार को तैमूर अपनी मां के साथ नए हेयर स्टाइल में नजर आए. इस दौरान तैमूर के बाल पहले की अपेक्षा काफी बड़े दिख रहे थे और उनका यह लुक उन पर काफी सूट कर रहा है जो आप देख सकते हैं. इस दौरान उन्होंने प्रिंटेड टीशर्ट के साथ ग्रे कलर का पैंट पहन रखा था और वहीं उनकी माँ करीना भी उनके साथ नजर आईं. अब तैमूर के इस लुक के लोग दीवाने हो रहे हैं और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

करीना इस दौरान पिंक टॉप में दिखाई दीं और उन्होंने डेनिम पैंट पहना था. इसके अलावा उन्होंने सनग्लासेस पहन रखे थे और अपने बालों को बांधा हुआ था. वहीं तैमूर का लुक इस समय तेजी से वायरल होने में लगा हुआ है. आपको बता दें कि करीना अपने काम और फैमिली के बीच बैलेंस करने में माहिर हैं और जब वह वक्त पाती हैं तब वह सैफ और बेटे तैमूर के साथ टाइम बिताना पसंद करती हैं.

बीते दिनों करीना कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया था और करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर करीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. उन तस्वीरों में करीना और सैफ एकदूसरे को किस करते हुए भी दिखे थे. अब बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द अंग्रेजी मीडियम, गुड न्यूज और लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

तलाक के 2 साल बाद फरहान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'बच्चो को बताना मुश्किल...'

समय से पहले अक्षय के कारण पूरी हुई 'हॉउसफुल 4' की शूटिंग

रेखा को बिना रुके किस करता रहा उनसे 25 साल बड़ा यह एक्टर, डायरेक्टर भूल गया था कट बोलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -