तैमूर ने बदली अपनी हेयर स्टाइल, नए लुक में लग रहे हैं झक्कास...
तैमूर ने बदली अपनी हेयर स्टाइल, नए लुक में लग रहे हैं झक्कास...
Share:

जब भी बॉलीवुड में सबसे स्टारकिड की आती है तो सबसे पहले तैमूर अली खान का नाम सामने आता है. हर थोड़े दिन में तैमूर अपने क्यूट लुक के जरिए फैंस को खुश कर देते हैं. हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें समने आई है जिसमे उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है. बता दें तैमूर ने अब अपना लुक चेंज कर लिया है. जी हां... सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले ने न्यू हेयरकट लिया है.

अब तक तैमूर के बाल बढे हुए थे लेकिन अब उनके पापा सैफ ने तैमूर का स्पाइक हेयरस्टाइल करवा दिया है. हाल ही में तैमूर को पापा सैफ के साथ स्पॉट किया गया. तैमूर की ये नई तस्वीरें क्यूटनेस के ओवरडोज से भरपूर हैं. इस नई हेयर स्टाइल में भी वह बेहद ही क्यूट लग रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं सैफ अली खान की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि लिटिल किड तैमूर का रुतबा किसी स्टार से कम नहीं है.

जहां भी तैमर जाते हैं वह अपने क्यूट लुक से छा जाते हैं. उनकी हर दिन नई तस्वीर सामने आती है. अब तो तैमूर पैपराजी के भी सबसे पसंदीदा स्टारकिड बन गए हैं और वह मीडिया को हाय और बाय भी करने लगे हैं. उनके बीच तैमूर को अपने कैमरे में कैद करने की होड़ मची रहती है. आप भी देखिए तैमूर अली खान की यह लेटेस्ट क्यूट सी तस्वीरें.

Kalank : उदास दिखी फिल्म की 'सत्या', नया पोस्टर आया सामने

रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड ने आलिया के जन्मदिन पर उड़ाया उनका मजाक!

Kesari : नया गाना 'तेरी मिट्टी' हुआ रिलीज़, नज़र आई देशभक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -