फिर हाथ छुड़ाकर भागने लगे तैमूर, दिखा बेहद ही क्यूट लुक
फिर हाथ छुड़ाकर भागने लगे तैमूर, दिखा बेहद ही क्यूट लुक
Share:

बॉलीवुड के हॉट टॉपिक बने हुए तैमूर अली खान कभी चर्चाओं मे ना बने रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. प्रिंस बन चुके तैमूर अली खान अपनी क्यूटनेस से हर बार ही सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं. आपको बता दें तैमूर अली खान का जब से जन्म हुआ है तब से ही वह मीडिया का हॉट टॉपिक बन गए है. वह आए दिन अपने क्यूट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब तो तैमूर जैसे-जैसे बड़े हो रहे हैं वह खूब मस्ती करते भी नज़र आने लगे हैं. हाल ही में तैमूर की कुछ फोटो वायरल हुई है जिसमें एक बार फिर उन्होंने क्यूटनेस की सारी हदें पार कर दी है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर ने ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम के शॉर्ट्स पहने है और स्पॉर्टी लुक वाले शूज जिसमें वह बेहद कूल लग रहे हैं. तैमूर अब धीरे-धीरे बोलने भी लगे हैं. कई बार वह मीडिया को हाय और बाय करते हुए नज़र आ चुके हैं.उनकी आवाज सुनते ही फैंस के चेहरे पर अलग ही खुशी आ जाती हैं. आप फोटो में देख सकते हैं किस तरह तैूमर आज कल भागने भी लगे ​हैं. इसमे कोई दो राय नहीं है कि तैमूर मीडिया का हॉट टॉपिक नहीं है.

तैमूर अली खान कई बार पापा सैफ के साथ भी घुमते हुए नज़र आ चुके हैं. कभी वह बैट बॉल खेलते हुए नज़र आते हैं तो कभी बैट मिन्टन. इतनी सी उम्र में वह एक सेलेब्रिटी बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनका कोई आॅफिशियली कोई अकाउंट नहीं है लेकिन तैमूर के नाम से कई सारे अकाउंट बन गए है. इंस्टा हैंडल पर तैमूर के नाम से ढेरों अकाउंट जहां उनके फोटो शेयर होते हैं.

दिवाली पर भाई-बहनों के साथ तैमूर ने इस तरह किया एन्जॉय, नजर आया नवाबी लुक

दिवाली पर दिखा तैमूर का बेहद ही क्यूट अवतार, देखकर आप भी नजरे नहीं हटा पाएंगे

मम्मी-पापा के साथ घूमने निकले तैमूर, नजर आया बेहद क्यूट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -