मम्मी करीना ने चेंज की तैमूर की हेयर स्टाइल, लग रहे है बेहद क्यूट
मम्मी करीना ने चेंज की तैमूर की हेयर स्टाइल, लग रहे है बेहद क्यूट
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड छोटे नवाब तैमूर अली खान के फोटोज तो हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है. इस बार तैमूर की जो तस्वीरें वायरल हो रही है उसमे छोटे नवाब बदले हुए अंदाज़ में नजर आ रहे है. दरअसल तैमूर ने अपनी हेयर स्टाइल चेंज करवा ली है. वैसे तैमूर हर लुक में ही क्यूट लगते है. उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस तैमूर की ये हेयर स्टाइल बहुत पसंद भी कर रहे है.

वैसे इन दिनों करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ अच्छा टाइम स्पेंड कर रही है. अब तो वो तैमूर को अपने साथ शूटिंग सेट पर भी ले जाती है. गुरुवार को करीना शूटिंग के बाद तैमूर को लेकर अपने रिश्तेदारों के घर पहुंची. इस दौरान मीडिया ने तैमूर को अपने कैमरे में कैद कर लिया. दरअसल करीना तैमूर के साथ अपनी ननद सोहा अली खान के घर बांद्रा जा रही थी.

इस दौरान तैमूर ने चेक्स वाली शर्ट और ब्लू पेंट के साथ पीले रंग के शूज पहने थे. इस फॉर्मल लुक में भी तैमूर बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे. उनकी क्यूटनेस ने इस बार भी सभी को दीवाना बना दिया है. अब तो तैमूर भी कैमरे के सामने पोज़ देना सीख गए है. लेकिन करीना को तैमूर को लेकर मीडिया का इतना अटेंशन पसंद नहीं है.

मम्मी करीना के साथ शूटिंग के लिए मेहबूब स्टूडियो पहुंचे तैमूर

तैमूर की हॉट मॉम को लोगों ने कहा कंकाल

बेबो की इस टी-शर्ट की कीमत में आम इंसान घूम आये गोवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -