गंभीर सोच में डूबे नजर आए छोटे नवाब तैमूर अली खान
गंभीर सोच में डूबे नजर आए छोटे नवाब तैमूर अली खान
Share:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान और नवाब सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान तो अपने जन्म से ही सभी के चहेते बने हुए हैं. तैमूर की फैन फॉलोविंग का अभी से ये आलम हैं तो जब वो बड़े होंगे तब तो सभी सितारों को पीछे छोड़ देंगे.

स्टार किड्स की ही बात की जाए तो बॉलीवुड के सभी स्टारकिड्स में तैमूर की फैन फॉलोविंग सबसे ज्यादा हैं. तैमूर की क्यूटनेस के आगे तो सभी का दिल पिघल जाता हैं. यही आलम हैं कि जब भी वो घर से बाहर निकलते है तो तुरंत कैमरे में कैद हो जाते है.

हाल ही में तैमूर को प्ले स्कूल के बाहर स्पॉट किया गया. नन्हे से तैमूर जैसे ही अपनी नैनी के साथ प्ले स्कूल से बाहर आए वो मीडिया की निगाहों से बच ना पाए.

हर बार कैमरा देखते ही एक्सप्रेशन देने वाले तैमूर इस बार कोई गंभीर सोच में डूबे हुए नजर आए. तैमूर को देखकर ऐसा लग रहा था मानो वो किसी सोच में पड़े हो.

इस दौरान तैमूर ने ब्लू कलर का स्ट्रिप वाले शर्ट और पैंट पहना हुआ था जिसमें वो काफी क्यूट लग रहे थे. तैमूर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पॉप्युलर स्टारकिड हैं. अपने जन्म से ही तैमूर सभी के चहेते बने हुए हैं. तैमूर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

'माया' के किरदार से इस तरह बाहर निकल पाई जेनिफर विंगेट

रणवीर की 'सिम्बा' के लिए कभी नहीं चुना गया प्रिया प्रकाश को, जानिए पूरी बात

ये 5 बॉलीवुड फिल्में जो आपके वीकेंड को बना देगी यादगार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -