तैमूर की तस्वीर लेने वाले फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़की करीना, सुनाई खरी-खोटी!
तैमूर की तस्वीर लेने वाले फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़की करीना, सुनाई खरी-खोटी!
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान कभी सुर्ख़ियों में ना बने रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन तैमूर किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में आ ही जाते हैं. जब से तैमूर का जन्म हुआ है तब से वो इंटरनेट पर सेंसेशन बने हुए है सोशल मीडिया तैमूर की क्यूट तस्वीरों से भरा हुआ है. जब भी तैमूर अपने घर से बाहर निकलते है तो पपराजी उनकी फोटो लेने से नहीं चूकते हैं. खासकर, करीना और सैफ की आउटिंग में पपराजियों को तैमूर का ही इंतजार रहता है.

ऐसे में तैमूर को लेकर पपराजियों के ऑब्सेशन को लेकर सैफ और करीना कई बार चिंता जता चुके हैं. हाल ही में एक बार फिर करीना ने इस बारे में बातचीत की है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना कपूर से तैमूर और पपराजियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, 'उन्हें और सैफ को लगता है कि यह काफी गैरजिम्मेदाराना है.' करीना ने आगे ये भी कहा कि, 'हॉलिवुड में सिलेब्रिटीज ने बच्चों का चेहरा ढक लेते हैं लेकिन हमने कभी ऐसा नहीं किया.'

इस दौरान करीना ने ये भी कहा है कि वो और सैफ नहीं चाहते हैं कि उनका बच्चा किसी भी चीज से डरे या उसे हैरानी हो कि उसके आसपास क्या हो रहा है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, 'वह चाहती हैं कि उनका बच्चा आजादी से अपनी जिंदगी जिए. उन्हें लगता है कि पपराजियों को थोड़ा जिम्मेदार होना चाहिए, क्योंकि तैमूर अभी बच्चा है. वह चाहती हैं कि तैमूर अपने मां-बाप की तरह एक कूल बच्चा बने जिसकी रुचि म्यूजिक और स्पोर्ट्स में हो.' वही करीना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वो फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी.

Luka Chuppi : पांचवा गाना रिलीज़ होने को तैयार, देखें गुड्डू और रश्मि की 'दुनिया'

सामने आई प्रियंका की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जमकर हुआ धमाल

शिबानी और फरहान ने इतने रोमांटिक तरीके से मनाई पहली एनिवर्सरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -