मम्मी करीना को मेकअप में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते तैमूर, ये है वजह
मम्मी करीना को मेकअप में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते तैमूर, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड्स में से एक तैमूर अली खान आए दिन अपने क्यूट अंदाज़ के कारण ख़बरों में आ जाते हैं. तैमूर की फैन फॉलोविंग सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. उन्हें बॉलीवुड का सबसे क्यूट स्टारकिड कहा जाता है और तैमूर ने तो फैन फॉलोविंग के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ रखा है. आए दिन तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर या फिर पापा सैफ अली खान के साथ शूटिंग सेट पर नजर आते ही रहते हैं.

हाल ही में करीना ने एक रेडियो टॉक शो के दौरान ये खुलासा किया है कि तैमूर उनको मेकअप में देखना पसंद नहीं करते हैं. जी हाँ... करीना कपूर खान ने इस बारे में बताया कि, "मुझे लगता है कि उसे अपनी मां को मेकअप में देखना पसंद नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे केस में उसे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है."

इतना ही नहीं करीना ने हाल ही में एक रेडियो शो पर बात करते हुए ये भी बताया कि सैफ अपने बेटे से इतना ज्यादा ऑबसेस्ड थे कि वह काम पर ही बहुत मुश्किल से जाते थे. करीना ने इस बारे में कहा था कि, "सैफ जैसे दीवाना हो गया था. मुझे उसे धक्के मारकर बाहर भेजना पड़ता था. मैं कहती थी कि वो भुज जा रहे हैं शूट के लिए और वो कहता था.. नो नो नो.. शूट कैंसिल करो. मैं तैमूर को छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा. तब मैं कहती थी कि तुम्हें जाना होगा और काम करना होगा."

तैमूर के कारण उड़ रहा था करीना का मजाक, दिया मुंह तोड़ जवाब

पापा संग फिर मस्ती करते हुए नजर आए तैमूर, वायरल हुई क्यूट फोटोज

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोने के दोनों बेटे, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -