तैमूर से भी क्यूट बच्चा पैदा करने की तैयारी में लगे सैफीना..!!!
तैमूर से भी क्यूट बच्चा पैदा करने की तैयारी में लगे सैफीना..!!!
Share:

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड की बात की जाए तो वह तैमूर हैं. तैमूर को पॉपुलरिटी में कोई मात नहीं दे सकता है. तैमूर आज के समय में सभी के दिलों की धड़कन है और उनकी तस्वीरों को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. ऐसे में तैमूर को टक्कर देने के लिए एक और स्टार किड आने वाला है. जी हाँ, अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, और तैमूर को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता है. ऐसे में हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि तैमूर को टक्कर देने के लिए सैफ और करीना जल्द ही एक नए बच्चे की प्लानिंग कर रहे है.

मीडिया को देखते ही ख़ुशी के मारे झूम उठते हैं तैमूर, ये तस्वीरें हैं सबूत

इन दिनों खबरें आ रहीं हैं कि सैफ अली खान और करीना जल्द ही एक नए बच्चे को अपने घर में लाने वाले है. खबरों की मानें तो सैफ अली खान और करीना तैमूर के जन्म के दो साल बाद दोनों अपने नए बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. जल्द ही दोनों के घर में एक और नया मेहमान आने वाला है जिसके लिए दोनों तैयारियों में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि करीना के फिर से माँ बनने की खबर उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोरा ने दी है. अमृता ने यह खबर इशारों ही इशारों में दी है.

मालदीव से वेकेशन मनाकर लौटा नवाब खानदान

उन्होंने इशारों ही इशारों में यह बताया है कि करीना अपने दूसरे बच्चे के लिए तैयार हैं और वह जल्द ही इस बात पर फैसला ले सकती हैं. आपको बता दें कि तैमूर अपनी क्यूटनेस के कारण वैसे ही खूब पॉपुलर हैं और अब करीना अगर दूसरे बच्चे को जन्म देती हैं तो उसकी क्यूटनेस का अंदाजा आप लगा ही सकते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

शाहिद कपूर के बाद अब अक्षय और करीना भी देने वाले हैं GOOD NEWS

पटौदी खानदान के वेकेशन की इन तस्वीरों ने किया लोगों को दीवाना

जानिए क्या है करीना कपूर की नेचुरल ग्लोइंग स्किन का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -