अपनी मम्मी के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं नन्हे तैमूर!
अपनी मम्मी के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं नन्हे तैमूर!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे शुरू से ही चर्चा में बने हुए हैं और इसी के चलते वो सभी के प्रिय भी बन चुके हैं. तैमूर अली खान से जुडी एक एक बातें सामने आती रहती हैं और उनके फैंस भी उनके बारे में जानना चाहते हैं ताकि उनसे जुड़े रहे हैं. ऐसे ही एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. बता दें, काफी लम्बे समय से उनके बॉलीवुड डेब्यू की मांग उठ रही थी और ये जनकवि आपके लिए भी खुशीभरी होगी. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

दरसल, सूत्र के अनुसार तैमूर अली खान ने अपने करियर की पहली फिल्म साइन कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार, तैमूर अली खान अपनी मां करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' में काम करते दिखाई देंगे. फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे कलाकार भी हैं. यानि अपनी मम्मी के साथ ही वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. सूत्र ने इसके बारे में बताया कि, सूत्र ने हमें जानकारी दी है कि, ‘फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर खान और अक्षय कुमार के बेटे का किरदार था, जिसके लिए एक छोटे बच्चे की तलाश की जा रही थी. जब यह बात बेबो को पता चली कि मेकर्स छोटे बच्चे की तलाश में लगे हुए हैं तो उन्होंने करण जौहर को तैमूर अली खान का नाम सुझाया. करीना ने करण से कहा जब उनका खुद का बेटा इतना सुंदर है तो वो लोग इधर-उधर हाथ-पैर क्यों मार रहे हैं.'

इतना ही नहीं करीना ने ये भी कहा, 'लोगों में तैमूर को लेकर पहले से ही इतनी दीवानगी है, अगर वो फिल्म में आ जाता है तो उससे फिल्म को काफी फायदा होगा. इसके साथ-साथ तैमूर अली खान बचपन से ही कैमरे को फेस करते आ रहे हैं और वो इससे फ्रेंडली भी हैं. करीना कपूर खान की सलाह सुनकर करण जौहर ने तुरंत ही हां कह दी.’ सूत्र ने यह जानकारी भी दी है कि तैमूर अली खान अपनी डेब्यू फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. अब देखना होगा ये जानकारी कितनी सही है या फिर बस अप्रैल फूल बनाया जा रहा है. हलांकी ये कोई सच नहीं है बल्कि आपको अप्रैल फूल बनाया है.

 

सोशल मीडिया पर फिर छाया तैमूर, माँ करीना ने ऐसे झूलाया लाडले को झूला

करीना की इस बात से हमेशा के लिए नाराज हो सकते हैं रणवीर, फैशन सेंस पर दिया ऐसा बयान

डॉल के बाद अब हर तरफ चर्चा में है तैमूर के नाम के बिस्किट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -