पार्क में घूमते नज़र आये तैमूर-इनाया, फोटो देखकर कहेंगे So Cute..
पार्क में घूमते नज़र आये तैमूर-इनाया, फोटो देखकर कहेंगे So Cute..
Share:

सोशल मीडिया सेंसेशन और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान काफी चर्चा में रहते हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही रहते हैं. ऐसे ही उनकी बहन इनाया के भी फोटो और वीडियो सामने आते रहते हैं. अभी हाल ही में दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं. फोटो में छोटे नवाब तैमूर अपनी कजिन और बुआ सोहा अली खान कुणाल खेमू की लाडली बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ पार्क में वॉक एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें, इसके फोटो की सबसे खास बात यह है कि फोटो में तैमूर और इनाया एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. दोनों की इस खूबसूरत और क्यूट फोटो को कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने नें कैप्शन में लिखा Tim & Inni. उन दोनों के पीछे भी यही नाम लिख दिया गया है जो बेहद ही खूबसूरत लग रहा है और कटे भी. यहां देखें तस्वीरें. 

दोनों बहन-भाई की ये फोटो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. साथ ही अपने नन्हे-नन्हे हाथों से एक दूसरे को संभालते तैमूर और इनाया का ये अंदाज उनके फैंस को Awww…कहने पर मजबूर कर रहा है. फैंस फोटो पर काफी सारे कमैंट्स भी आ चुके हैं. फोटो में जहां तैमूर ब्लू टी-शर्ट और मैचिंग व्हाइट और ब्लू शॉर्ट निक्कर में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इनाया भी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहने काफी क्यूट नजर आ रही हैं. 

Dabangg 3 के सेट लीक हुआ चुलबुल पांडेय का वीडियो

#BeardTrend : साड़ी के बाद अब पुरुषों के लिए आया बियर्ड ट्रेंड, इन हस्तियों ने की फोटो शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -