स्विट्जरलैंड की ठण्ड में इस अंदाज़ में नजर आए तैमूर, क्यूट फोटो हुई वायरल
स्विट्जरलैंड की ठण्ड में इस अंदाज़ में नजर आए तैमूर, क्यूट फोटो हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड के नन्हे नवाब यानी तैमूर अली खान इन दिनों अपने मम्मी-पापा के साथ नए साल के जश्न के लिए स्विट्जरलैंड के गस्ताद शहर में पहुंच चुके हैं. आपको बता दें हाल ही में तैमूर ने केपटाउन में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. जिसके कुछ दिन बाद ही ये परिवार न्यू ईयर मनाने के लिए रवाना हो गए थे. हाल ही में तैमूर की एक क्यूट फोटो सामने आई है जिसे देखने के बाद आपको भी तैमूर से प्यार हो जाएगा.

ठण्ड के मौसम में बर्फीली वादियों का मजा ले रहे तैमूर, सामने आईं फोटोज

तैमूर की इस तस्वीर को देखकर आप उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. लंदन में तैमूर इन दिनों अपनी क्यूटनेस बिखेर रहे हैं. इस तस्वीर में तैमूर बर्फ का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस फोटो को देखकर तो आप भी तैमूर की तारीफ करने से नहीं थकेंगे. तैमूर ने हुडी पहनी हुई है जिसमे वो काफी क्यूट लग रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बीयर स्टाइल की कैप पहनी हैं जिसमे वो लाजवाब लग रहे हैं.

तैमूर का ध्यान फोटोशूट पर नहीं बल्कि खूबसूरत बर्फीली वादियों पर हैं. हर कोई एक बार फिर तैमूर के इस क्यूट लुक को खूब पसंद कर रहा हैं. आपको बता दें इस ट्रिप में सैफ और करीना के साथ नताशा पूनावाला, उनके हसबैंड और बेटा भी शामिल हैं. आपको बता दें तैमूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड हैं. उनके नाम से ना जाने कितने ही सोशल मीडिया एकाउंट्स बने हुए हैं जिस पर आए दिन तैमूर का कोई ना कोई फोटो और वीडियो सामने आता ही रहता हैं.

ठण्ड के मौसम में बर्फीली वादियों का मजा ले रहे तैमूर, सामने आईं फोटोज

करीना के इस हॉट लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उन पर फ़िदा

लंदन में मम्मी-पापा के साथ न्यू ईयर वैकेशन मना रहे तैमूर, क्यूट फोटोज आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -